भागलपुर में तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ऑटो की जबरदस्त टक्कर, कई यात्रियों को हुआ नुकसान

1 min


0

भागलपुर: एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर और ऑटो की जबरदस्त टक्कर से कई यात्रियों को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है. बता दें कि यह दर्दनाक हादसा पीरपैंती-मिर्जाचौकी एनएच 80 पर कोरियाचक के पास हुआ है. कहा जा रहा है कि हादसे के दौरान ट्रेक्टर की गति काफी तेज थी, जिसके कारण ड्राईवर ट्रेक्टर पर नियंत्रण नहीं रख सका और यात्रियों से भरी हुई एक ऑटो से जाकर टकरा गया. यह टक्कर काफी जोरदार थी.

इस दौरान ट्रैक्टर पलट गया और इंजन डाला पर चढ़ गया. जबकि ऑटो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. इसके साथ ही इस घटना में टेंपो पर सवार आधा दर्जन यात्री गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मुखिया संघ के कार्यकारी जिलाध्यक्ष झुम्पा सिंह और पीरपैंती के पुलिस अधिकारी पहुंच गये.

घायलों को तत्काल मिर्जाचौकी तथा रेफरल अस्पताल पीरपैंती भेजवाया गया. घायलों में पकड़िया के श्रवण महतो, मुरली नवगछिया के विकास कुमार एवं एक बच्ची भी शामिल है. अन्य यात्री भी मामूली रूप से जख्मी हो गए. इस हादसे के संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने यह जानकारी दी है कि ट्रैक्टर गिट्टी लादकर मिर्जाचौकी की तरफ से आ रहा था. जिसने एक ऑटो को टक्कर मार दी. घटना हो जाने के तुरंत चालक भाग गया. हालांकि पुलिस ने ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *