0

भागलपुर से अभी अभी मिली एक बड़ी खबर ने फिर से पुरे भागलपुर को हिला कर रख दिया है. बता दें कि यहां छात्रों के दो गुटों के बीच जबरदस्त झड़प हो गई. इस दौरान जमकर मारपीट और गाली गलौच से पुरे इलाके का माहौल भी खराब हो गया. इतना नहीं छात्रों में झगड़े के दौरान दुसरे गुट पर बम फेंकने का प्रयास भी किया.

बमबाजी से बड़ा हादसा हो सकता था लेकिन समय रहे मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने ऐन मौके पर पहुंचकर बम को जब्त कर लिया. पुलिस को देख छात्र मौके पर से भाग निकले. यह मामला लोदीपुर थाना के बसंतपुर गांव की बताई जा रही हैं. जहां स्थानीय लोगों के बीच अभी भी दहशत का माहौल हैं.

बता दें कि लोदीपुर के बसंतपुर गांव में ही रविवार दोपहर 12.30 बजे दो टोले के विवाद में ताबड़तोड़ गोलीबारी हुई. इसमें तीन लोग जख्मी हो गए. लोदीपुर थाना वहां से मात्र आधा किलोमीटर दूर है, लेकिन सूचना के एक घंटे के बाद पहुंची. थानेदार भारत भूषण डीएसपी के डांटने पर दो घंटे बाद मौके पर पहुंचे और खीज निकालने के लिए गांव की एक महिला का बाल पकड़कर लात-घूंसे से पीट दिया.
इससे माहौल और बिगड़ गया और लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे. किसी तरह मामले को शांत कराया गया. पुलिस ने गांव में सर्च अभियान चलाकर गोलीबारी करने के आरोप में तीन लोगों को पकड़ा, लेकिन गाजा भाग गया.

मंडल और पासवान टोले के लोग शिव मंदिर कैंपस में शिवरात्रि मेले में हुए विवाद को सुलझाने के लिए बैठक कर रहे थे. उसी समय यादव टोला के लोगों ने गोलीबारी शुरू कर दी. इससे भगदड़ मच गई।घटना की सूचना मिलने के बाद भी लोदीपुर पुलिस समय पर गांव नहीं पहुंची. जबकि थाना वहां से मात्र आधा किमी की दूरी पर है. पुलिस के रवैये से गुस्साए ग्रामीणों ने गांव में जमकर हंगामा किया.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: