भागलपुर पुलिस को हुई यह शंका, 25 सौ लोगों को किया चिन्हित और बनाई सूची, 24 घंटे इनपर नजर


भागलपुर: आने वाले और चल रहे पर्व त्योहारों को देखते हुए भागलपुर की पुलिस काफी अलर्ट मोड पर आ गई है। पुलिस किसी भी कीमत पर जिलें की शांति व्यवस्था भंग नहीं होने देना चाहती है। पुलिस की सख्त नजर उन लोगों पर भी है जिनका किसी न किसी तरह से अपराध या आपराधिक वारदातों से नाम जुड़ा रहा है। पुलिस द्वारा पुरे जिलें में करीब 25 सौ ऐसे लोगों को चिन्हित कर सूची बनाई गई है, जिनसे शांति भंग होने का खतरा है। इसमें से 15 लोगों से बांड भरवाया गया है। अन्य लोगों से भी बांड भरवाया जाएगा।

इस मामले में एसएसपी आशीष भारती ने मीडिया को यह बताया है कि त्योहार के दौरान शांति व्यवस्था बनाने के लिए यह कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि 681 बदमाशों का नाम गुंडा पंजी में दर्ज किया गया है। आठ बदमाशों का विभिन्न थानों और पुलिस चौकी में डोसियर खोला गया है।

उन्होंने यह भी बताया कि जिले के पांच अपराधियों का प्रस्ताव जिला बदर करने के लिए जिलाधिकारी को दिया गया था। इसमें से दो अपराधी का प्रस्ताव जिलाधिकारी ने स्वीकृत कर लिया है। इसमें एक मोजाहिदपुर इलाके का कुख्यात अपराधियों फेकू मिंया का बेटा है। जबकि अन्य एक शामिल है। एसएसपी ने त्योहार को लेकर सभी थानेदारों और डीएसपी को इलाके में कड़ी निगरानी रखने के साथ इलाके के लोगों से संपर्क में रहने का निर्देश दिया है।

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

भागलपुर पुलिस को हुई यह शंका, 25 सौ लोगों को किया चिन्हित और बनाई सूची, 24 घंटे इनपर नजर

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!