भागलपुर: पत्नी की शर्मनाक करतूत, अपने ही पति को चार टुकड़ों में कटवाया, फिर प्रेमी से उसे अलग-अलग जगहों पर फेंकवाया

1 min


0

भागलपुर: एक शादीशुदा महिला ने पत्नी के रिश्ते को कलंकित कर दिया है. अपने प्रेमी के प्यार में अंधी उस शादीशुदा महिला ने अपने ही देवता सामान पति को चार टुकड़ों में कटवा दिया. फिर उस निर्लज महिला ने प्रेमी के हाथों पति की लाश के टुकड़ो को अलग-अलग जगहों पर फेंकवा दिया. घटना के दिन महिला का प्रेमी उसके बेडरूम में छुपा हुआ था. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी सुमन देवी और उससे प्रेमी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना कसबा थाना क्षेत्र के घोड़दौड़ स्टेशन मुहल्ले की है.

मृतक गोपाल चौरसिया की पत्नी सुमन देवी अपने मायके के दिनेश के साथ प्यार करती थी. दोनों के बीच करीब दो साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात की भनक कुछ दिन पहले पति गोपाल को लग गया. इसके बाद उसने पत्नी पर बंदिश लगाना शुरू कर दिया. जो बात उसके पत्नी व प्रेमी दोनों को अच्छा नहीं लगा. दोनों ने मिलकर एक योजना बनाई और गोपाल की हत्या कर दी.

कसबा थाना अध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों ने इस बात को स्वीकार किया है कि सोमवार को देर रात गोपाल अपने घर वापस लौटा. हर दिन की तरह आज भी सारे काम खत्म करके सोने चला गया। वो कुछ देर के बाद गहरी नींद में सो गया. गोपाल को सुमन और दिनेश ने मिलकर उसका गर्दन पर तेज धार वाले हथियार से हमला बोल दिया. जिसके बाद उसकी गर्दन शरीर से अलग हो गया. उसके बाद दोनों ने शव को चार टुकड़ा में बांट दिया.

सोमवार रात से घोड़दौड़ निवासी गोपाल चौरसिया लापता था. मंगलवार सुबह को जब उसने अपनी किताब की दुकान नहीं खोली तो लोगों को शक हुआ. लोगों ने बास में रह रही बहन को इस बारे में जानकारी दी. जिसके बाद ने अपनी भाभी को फोन किया भाभी ने बताया कि वो ससुराल गए हुए है. बहन ने जब अपने भाई के ससुराल में पता किया तो वहां वो नहीं गए थे. इसके बाद भाभी से बात होने पर पता चला की दूसरे जगह गए हुए है. भाभी के बार-बार झूठ बोलने से बहन को शक हो गया. उसने इस पूरे मामले को अपने पिता से कही.

इसके बाद पिता ने उसके गायब होने का थाने में आवेदन दिया. इसके बाद पुलिस ने उसकी पत्नी से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ. पत्नी सुमन देवी ने पूछताछ में बताया कि उसने दिनेश चौररिया के साथ मिलकर पति गोपाल चौरसिया की हत्या कर दी है. सुमन ने पुलिस को बताया कि शरीर के सिर और पैर को सरोचिया गांव के पोखर में डाल दिया था, जबकि बचे हिस्से को शौचालय की टंकी में डाल दिया था. पुलिस ने बताए गए जगह से शव के टुकड़ों को बरामद कर लिया है. गोपाल चौरसिया की पत्नी पहले भी इस तरह की वाकया कर चुकी है.
इनपुट:DBC


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *