0

भागलपुर, नाथनगर: ललमटिया के नसरतखानी में मंगलवार को परबत्ती की घटना की पुनरावृत्ति होने से बच गई। मोहल्ले के नेताजी कॉलोनी के निरंजन कुमार सिंह के लॉज के एक कमरे में खाना बनाने के दौरान गैस लीक होने से छोटे सिलेंडर में अचानक आग लग गई। इससे वहां अफरातफरी मच गई। कमरे में मौजूद छात्रों ने साहस का परिचय देते हुए आग लगे सिलेंडर को कमरे से निकालकर खेत में फेंक दिया। जो 10 मिनट के बाद जोरदार धमाके के साथ सिलेंडर फट गया।

आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। छात्रों की सूझबूझ से कमरे में मौजूद छात्र रजनीश, माधव और गौरव बाल-बाल बच गए। घटना उस समय हुई जब लॉज के कमरा नंबर सात में छात्र रजनीश कुमार छोटा सिलेंडर पर खाना बना रहा था, उस दौरान गैस लीक कर गया। आग लगते ही लॉज सभी छात्र सड़क पर आ गए।

लॉज के उक्त कमरे में रह रहे रजनीश, माधव व गौरव बीएन कॉलेज में इंटर के छात्र है। तीनों परबत्ता थाना क्षेत्र के कबेला के रहनेवाले हैं। घटना की सूचना पर ललमटिया थानाध्यक्ष संजीव कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। लॉज मालिक को निर्देश दिया कि छात्रों के सिलेंडर की जांच करें और जिनके पास पुराने सिलेंडर हैं, उसे तत्काल बदलवाएं।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: