0

जगदीशपुर अंचल के पूर्व सीओ व वर्तमान में मधेपुरा के सहायक बंदोबस्त पदाधिकारी नवीन भूषण के भीखनपुर स्थित घर में नौ फरवरी की रात हुए डकैती मामले का पुलिस ने खुलासा कर लिया है। डकैती का पूरा मामला जमीन के म्यूटेशन से जुड़ा हुआ है। भागलपुर पदस्थापन के दौरान सीओ नवीन भूषण ने जगदीशपुर के तीन पुलिया, गणेशपुर गांव निवासी दो भाइयों-अशोक साह और वीरू साह के जमीन विवाद में वीरू साह के पक्ष में म्यूटेशन कर उन्हें फायदा पहुंचाया था। इससे नाराज अशोक साह के दोनों बेटों ने अपने दोस्त और सहयोगियों के साथ मिलकर पूर्व सीओ के घर डाका डाला।

सात अपराधियों ने डाला था डाका, पांच की हुई पहचान
इस सिलसिले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनकी निशानदेही पर पूर्व सीओ के घर से लूटा गया कई जेवर बरामद हुआ है। पकड़े गए आरोपियों में सौरभ साह उर्फ कुंदन साह (गंगटी, अलीगंज) और सचिन मंडल उर्फ शशि मंडल (गरहोतिया, लोदीपुर) शामिल हैं। ये दोनों अशोक साह के दोनों बेटे अमित साह और विकास साह के दोस्त हैं। पूर्व सीओ के घर कुल सात अपराधियों ने मिलकर डाका डाला था, जिसमें पांच की पहचान हो गई।

एसएसपी मनोज के कुमार की ने बताया है कि डकैती मामले में पूर्व सीओ के घर लुटे गये जेवर भी बरामद हुए हैं। जो पुलिस के लिए एक बाद सबूत हैं। इसी कारण अब केस के स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा, ताकि इस वारदात में शामिल अपराधियों को जल्द से जल्द सजा मिल सके हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार कुंदन सेल्स टैक्स अधिकारी के घर हुए डकैती में भी शामिल था। हल ही वो वेल पर छुटा था और फिर डकैती की अंजाम दे दिया।
INPUT: DBC


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: