ब्रेकींग: रांची से एक और युवक ने किया सुसाइड, लालपुर एक लॉज की है यह दर्दनाक घटना


0

रांची में आत्महत्या की वरदात दिन प्रतिदिन बढती ही जा रही है. कुछ महीनों से वहां पर सुसाइड के कई मामले सामने आ चुके हैं. जिसको हमने आप तक पहुंचा भी रहे हैं. बताया जा रहा है की एक और युवक ने यहां ख़ुदकुशी कर ली है. युवक यहां रहकर पढाई करता था. जानकारी के अनुसार वो वर्धमान कम्पाउंड लालपुर के एक लॉज में रहा करता था. उसने वहीं यह कदम उठाया है. पुलिस द्वारा मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है. फिलहाल उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि रांची के चौथी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र को अपनी बहन की डांट का इतना बुरा लगा कि उसने फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. यह कदम उठाने वाला 12 वर्षीय छात्र अंकित स्कूल नहीं जा रहा था, इस पर उसकी बहन ने उसे डांट लगा दी जिसके बाद उसने शुक्रवार को दोपहर में करीब दो बजे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अरगोड़ा क्षेत्र के पिपराटोली निवासी अंकित राजकीयकृत स्कूल पिपराटोली में पढाई करता था.

बताया जा रहा है कि अंकित के माता-पिता नहीं. केवल एक बहन है. पिपराटोली में उसकी बहन अनिमा और बहनोई शिवराज लकड़ा रहते हैं. दोनों एक डेंटल क्लिनिक में कम करते हैं. उन्हीं के घर में रहकर अंकित पढ़ाई कर रहा था. शुक्रवार की सुबह अंकित स्कूल नहीं जाना चाहता था. इस वजह से उसकी बहन अनिमा ने डांट लगाई. इसके बाद काम पर चली गई. वापस दोपहर में लौटी तो भाई को फंदे से लटकता पाया. वह बहन के दुपट्टे का फंदा बनाकर झूल गया था. इसकी सूचना पाकर मौके पर अरगोड़ा पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजवाया. मामले में बहन अनिमा के बयान पर यूडी का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक लातेहार के चंदवा के रहने वाले अंकित के बड़े भाई ने भी पिछले साल अपने फांसी लगाकर खूदकुशी कर ली थी. जबकि अंकित की मां भी जून में महीने में चल बसी, जिसके बाद अंकित अपनी बहन के साथ रांची में रहने लगा.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *