0

एक बड़े हादसे ने एक बार फिर से पुरे बिहार की दहला दिया है. जिसकी वजह ड्राइवर का नशे में होना है. नशे में धुत ड्राइवर की लापरवाही से कई यात्रियों की जान चली गई है. बता दें कि 25 से यात्रियों से भरी एक जीप 30 फीट गड्ढे में जा गिरी, जिससे पांच लोगों की मौत हो गई और पंद्रह से अधिक लोग घायल हैं. घायलों में कईयों की हालत काफी चिंताजनक हैं. यह घटना शुक्रवार को देर रात हुई है.

घटना भदौर थाना क्षेत्र के टाल क्षेत्र स्थिति लालपुरा गांव के पास की है. इस सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि 15 से अधिक लोग अभी भी गंभीर रुप से जख्मी है. मरने वालों में एक ही परिवार के तीन लोग शामिल हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए पीएमसीएच भेजा गया है.
मिली जानकारी के मुताबिक शेखपुरा जिला के अरियरी गांव से करीब 25 की संख्या में लोग एक कमांडर जीप पर सवार होकर बाढ़ के उमानाथ एक वृद्धा की अंत्येष्टि करने पहुंचे थे.

अंत्येष्टि संपन्न होने के बाद सभी लोग अपने गांव लौट रहे थे तभी पटना और नालंदा की सीमा पर बसे लालपुरा गांव के पास चालक ने अपना नियंत्रण खो दिया और कमांडर जीप करीब 30 फीट गड्ढे में जा गिरी. हादसे के बाद पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल में भेजा गया है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: