0

बिहार में हवस में अंधी होकर एक पत्नी ने अपने शर्मनाक कारनामें से पुरे सूबे को बदनाम करके रख दिया है. उसने अवैध संबंधों में पड़कर अपने सुहाग को ही मौत के घाट उतार दिया. यह घटना बिहार के खगड़िया की है, जहां इस वक्त कोहराम मचा हुआ है. कहा जा रहा है कि उस मक्कार पत्नी ने जान से ज्यादा चाहने वाले पति गला दबाकर हत्या कर दी. उसने और उसके सहयोगियों ने मिलकर उसके पति के गले को काफी कसकर दबाया और कुछ ही देर तक छटपटाने के बाद उस लाचार पति की मौत हो गयी.

पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना गुरुवार की आज सुबह गोगरी थाना के एक गांव में घटी. पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया. कहा जा रहा है कि पीड़ित के घर से बच्चे की जब रोने-चिल्लाने की आवाज़ आई तो आसपास के लोग वहां पहुंचे तो देखा कि महिला का पति मृत पड़ा था. घटना की सूचना मिलते ही गोगरी थाना अध्यक्ष, दारोगा, और टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे, फिर लोगों से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने आरोपित पत्नी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया.

ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि पिछले माह आरोपित पत्नी घर के अपने कथित प्रेमी के साथ भाग गई थी. दस दिन बाद पत्नी जब घर लौटी तो पति ने उसे घर मे रखने से इनकार कर दिया था. इस मामले में गांव में पंचायत भी हुई थी. पंच के निर्णय पर पति ने घर मे रखने को स्वीकार किया था. दंपति के तीन बच्चे हैं. इस मामले में एसडीपीओ राजन कुमार सिन्हा ने यह जानकारी दी है कि एफआईआर दर्ज कर लिया गया है और मामले की जाँच शुरू कर दी गई है. जांच में दोषी पाये जाने वाले पर कड़ी कड़ी से कार्रवाई की जाएगी. इस ममाले को पुलिस गंभीरता से ले रही है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: