ब्रेकिंग: सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद इस जिलें में तनाव, बंद की गई इंटरनेट सेवा और सभी दुकाने!


0

अभी कुछ दिन पहले बिहार अपने कुछ जिलों में हुए हिंसा से दहल उठा था. उसके बाद एक बाद फिर कुछ असमाजिक तत्वों ने सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करके माहौल को तनावग्रस्त करने की कोशिश की है. सोशल मीडिया पोस्ट के बाद बिहार के सीतामढ़ी जिले के जानकी स्थान में तनाव पैदा हो गया है. एक पक्ष के लोगों द्वारा आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले युवक की गिरफ्तारी की मांग शूरू हो गई है. लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन करने लगे हैं, जिससे पूरी सड़क जाम हो गई है.

अप्रिय घटना की आशंका को देखते हुए तमाम दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद कर दी हैं. इसके साथ ही तनाव ज्यादा ना फैले, इंटरनेट सेवा बाधित कर दी गई है. डीएम और एसपी मौके पर पहुंच लोगों को समझाने में जुटे हैं. दुकानें खोलने की अपील कर रहे हैं. प्रशासनिक अधिकारियों की टीम कैंप कर रही है.. विधि व्यवस्था को लेकर बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है. लोगों को भड़काने के आरोप में करनी सेना के जिलाध्यक्ष अंकित कुमार को हिरासत में लिया गया है.

जागरण की माने तो सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर मंगलवार को लोगों ने नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी. इसमें जानकी स्थान राइन मोहल्ला निवासी मो. लालबाबू के पुत्र मो. आफताब आलम को भी आरोपित किया गया है, लेकिन उसकी गिरफ्तारी नहीं की गई है. आवेदन की प्रतिलिपि डीएम और एसपी को देकर कार्रवाई की मांग की गई थी. आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने पर बुधवार को लोगों का गुस्सा भड़क उठा. आरोपित युवक पहले भी सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी वायरल कर चुका है.

डीएम राजीव रौशन ने बताया है कि आरोपी युवक की गिरफ्तारी के लिए उसके घर छापेमारी की गई, लेकिन वह फरार हो चूका था. उन्होंने जिले में स्थिति सामान्य बताई है. लेकिन सभी थानों को अलर्ट कर दिया गया है.
साभार:JMB


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *