0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मंगलवार की दोपहर को एक शख्स ने हमला सचिवालय में हमला कर दिया। उस शख्स ने सीएम के ऊपर मिर्ची का पाउडर में फेंका है। जिसके बाद आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी युवक का नाम अनिल बताया जा रहा है।

इस हमले में केजरीवाल का चश्मा टूटने की खबर है। खबरों के मुताबिक, जिस वक्त केजरीवाल अपने चैम्बर से बाहर निकल रहे थे उसी समय दिल्ली सचिवालय में मुख्यमंत्री के ऊपर लाल मिर्ची पाउडर से हमला हुआ। फौरन आरोपी हमलावर को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़े गए व्यक्ति का नाम अनिल है जो नारायण का रहने वाला है। सुर्ती के पैकेट में भरकर लाया था मिर्ची पाउडर और आरोपी ने बताया था कि वह हेल्थ विभाग में मिलने जा रहा है।

दिल्ली पुलिस नहीं दे पा रही सुरक्षा उधर, आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता राघव चड्ढा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री पर हमले की कड़ी आलोचना करते हुए दिल्ली पुलिस को आड़े हाथों लिया। चड्ढा ने कहा कि दिल्ली पुलिस उन्हें पर्याप्त सुरक्षा नहीं दे पा रही है। उधर, केजरीवाल पर हमले के बाद दिल्ली की सियासत भी तेज हो गई है। बीेजेपी ने इसके लिए खुद केजरीवाल को ही कसूरवार ठहराया है। दिल्ली बीजेपी प्रवक्ता तेजिन्द्र बग्गा ने एक टेलीविजन चैनल को फोन पर कहा कि केजरीवाल खुद ऐसा हमला जानबूझकर अपने ऊपर करवाते रहते हैं।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: