0

रिलीज से पहले ही लम्बे समय तक विवादों का सामना करने वाले फिल्म पद्मावती को सेंसर बोर्ड के तरफ से बड़ी राहत मिली है. कहा जा रहा है इस फिल्म को नाम बदलकर रिलीज किया जा सकता है. न्यूज एजेंसी एएनआई की माने तो 28 दिसंबर सीबीएफसी की जांच कमेटी द्वारा फिल्म का रिव्यू किया गया है. जिसमें कुछ बदलाव के साथ यूए सर्टिफिकेट देने का निर्णय लिया गया. फिल्म का नाम ‘पद्मावत’ करने को भी कहा गया है.

साथ ही ये भी कहा गया कि जब जरूरत पड़ेगी उस समय पर सर्टिफिकेट जारी किया जाएगा और जिन पर सहमति बनी हैं वो बदलावों कर दिए गए हैं. सेंसर बोर्ड का कहना है कि समाज और फिल्म निर्माता दोनों को ध्यान में रखते हुए फैसला लिया गया है.

सीबीएफसी ने फिल्म को सर्टिफिकेशन देने से पहले एक एक्सपर्ट पैनल को फिल्म दिखाई. सूत्रों के मुताबिक, एक्सपर्ट पैनल ने पद्मावती फिल्म में कई चीजों को लेकर ऐतराज जताया है. गौरतलब हो कि फिल्म 18 दिसंबर को रिलीज़ होनी थी मगर भारी विरोध के चलते अभी तक नहीं हो पाई.


दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की इस फिल्म पर शूटिंग के समय से विवाद चल रहा है. मालूम हो कि इस फिल्म का काफी विरोध किया गया है यहां तक कई लोगों ने इसे राजपूतों का अपमान करार दिया है. जबकि फिल्म की कहानी को लेकर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली को लोगों के गुस्से का भी शिकार होना पड़ा.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: