Tuesday, October 19

ब्रेकिंग: भागलपुर में DM का आदेश, बदला शहर के सारे स्कूलों का समय, ये हैं नया समय

विभिन्न शिक्षक संघ के अनुरोध पर प्रधान सचिव, शिक्षा विभाग बिहार पटना के ज्ञापांक 141 दिनांक 28-04-2014 के क्रम में जिलाधिकारी, भागलपुर के आदेशानुसार भीषण गर्मी के कारण बच्चों के सवास्थ्य को ध्यान में रखते हुए जिलें के सभी सरकारी एवं गैर सरकार प्रारंभिक/ माध्यमिक विद्यालयों में वर्ग सांचालन ग्रीष्माअवकाश के पूर्व तक 06:30 बजे पूर्वाहन से 11:30 पूर्वाहन तक किये जाने का आदेश दिया जाता है।

उक्त आदेश तत्काल प्रभाव से लागु होगा। प्रारंभिक विद्यालयों में मध्याहन भोजन के समय 11:30 बजे पूर्वाहन होगा।

भागलपुर में हैं तो यह भी जाने लें:
मार्बल व्यवसायी अमरजीत उर्फ बिट्टू की हत्या की खबर सुनते ही उनके परिजन व कांग्रेस के कार्यकर्ता मायागंज अस्पताल पहुंच गए। वहां करीब डेढ़ घंटे तक लोग जुटे रहे। उस वक्त कांग्रेस के नगर विधायक अजीत शर्मा खगड़िया में थे। जब परिजनों ने घटना की सूचना उन्हें फोन से दी तो उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं को अस्पताल पहुंचने के लिए कहा। इसके बाद कुछ ही देर में अस्पताल परिसर परिजन व कांग्रेसियों से पट गया। परिजनों में घटना को लेकर काफी आक्रोश था।

जब शव को इमरजेंसी से बाहर लाया जाने लगा तो उनकी मां व पत्नी वहां से ले जाने को तैयार नहीं हुई। उसकी मां वहीं बैठ गई। पत्नी शव को पकड़कर रोती-बिलखती रही। फिर वहां घटना काे लेकर आक्राेशित लोगों ने तिलकामांझी चौक को जाम करने का मन बनाया। हालांकि वे लोग किसी निर्णय पर नहीं पहुंच सके। कुछ देर बाद पत्नी व मां को काफी समझाया गया तो शव को लेकर परिजन घर गए। डिप्टी मेयर राजेश वर्मा भी पहुंचे।

घटना को लेकर काफी आक्रोश है। इस कारण पुलिस भी सक्रिय हो गई। तिलकामांझी से लेकर अलग-अलग चौक-चौराहे पर देर रात को पुलिस की गश्ती बढ़ गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: