0

अभी अभी भागलपुर में एक बार फिर से दर्दनाक सड़क दुर्घटना की खबर मिली है. भागलपुर में हाईवे पर कार और एक हाइवा की आपस में भीषण टक्कर हो गई. जिसमें कार चला रहे व्यक्ति की ही मौत हो गई है. जबकि तीन अन्य लोग बुरी तरह से घायल हो गये. उनके हालत फिलहाल गंभीर बनी हुई है. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. यह सड़क दुर्घटना भागलपुर के विक्रमशिला सेतु पुल की बताई जा रही है. जहां स्थानीय पुलिस हादसे की जांच के लिए मौके पर पहुंची. मृत कार ड्राईवर के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

बता दें कि सड़‍क पर काल बनकर दौड़ रही हाइवा ने सोमवार देर रात विक्रमशिला सेतु पर एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी को टक्कर मारी. वहीं टक्कर इतनी जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए. वहीं गाड़ी में बैठे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति कुरसैला निवासी चंदेश्वरी मंडल की मायागंज अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं से गुजर रहे जीवन जागृति सोसाइटी के सदस्य राकेश कुमार ने देखा कि टक्कर के बाद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी के बाहर तीन लोग सड़क पर अधमरे अवस्था में पड़े हुए हैं.

इसके बाद उन्होंने फौरन पुल पर जा रहे एक सवारी गाड़ी को रोक घायलों को मायागंज अस्पताल भेज दिया. सोसाइटी के कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ अजय कुमार सिंह ने बताया कि एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के दौरान एक की मौत हो गयी. दो घायल प्रशांत और रमेश को छाती में गहरी चोट लगने की वजह से उनकी हालत गंभीर थी. बाद उन्हें पटना रेफर कर दिया गया.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *