Friday, September 24

ब्रेकिंग: बेटे के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद चौबे ने तोड़ी अपनी चुप्पी, FIR को रद्दी कागज का टुकड़ा करार देते हुए CM से की यह बड़ी मांग

गिरफ्तार वारंट के जारी होने के बाद चारों ओर से घिरे अर्जित शाश्वत चौबे को लेकर उनके पिता और केंद्रीय मंत्री अश्विनीं कुमार चौबे ने बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने नीतीश सरकार से मामले की सही जांच की मांग करते हुए प्रशासन और राजद-कांग्रेस पर बड़ा आरोप भी लगा दिया है. चौबे ने इस मामले अपने पुत्र अर्जित को पूरी तरफ से निर्दोष करार दिया और राजद-कांग्रेस पर राजनीति करने का आरोप लगाया. साथ ही यह भी कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों ने अर्जित पर झूठा दर्ज किया है.

अश्विनी चौबे ने कहा,” जो पाप करता है वो भागता है. मेरे बेटे ने कुछ भी गलत नहीं किया है. उसने भारत माता की जय, वन्दे मातरम, जय श्री राम का नारा लगाया. इसमें क्या गलत है? बिहार में जितनी घटनाएं हो रही है उनके पीछे राजद-कांग्रेस के लोगों का हाथ है.”

उन्होंने कहा,”भारतीय नववर्ष शोभा यात्रा में तलवार नहीं थी. कल शस्त्र पूजा की गई. कई विधायकों-मंत्रियों को तलवार भेंट की गई. मीडिया बात का बतंगड़ ना बनाए. जिन्होंने उपद्रव किया उन पर कोई कार्रवाई नहीं की गई. FIR रद्दी कागज का टुकड़ा है.”

चौबे ने कहा,”भागलपुर में 89 का दंगा कांग्रेस द्वारा करवाया गया. इस बार भी स्थानीय पुलिसवाले माहौल खराब कर रहे हैं. सरकार फेल नहीं है. जब CM को सही रिपोर्ट मिलेगी वो कार्रवाई करेंगे. मैं मामले की जांच की मांग करता हूं.”

मालूम हो कि अश्विनी चौबे केंद्र की मोदी सरकार में मंत्री हैं. उनके बेटे अर्जित पर भागलपुर में दंगा भड़काने का आरोप लगा है. अर्जित चौबे पर भागलपुर में हुए दंगे के मामले में वारंट जारी हुआ है लेकिन उनकी गिरफ्तारी नहीं हुई है. उल्टे अर्जित को फेसबुक पर लाइव करते देखे जाने के बाद बिहार की राजनीति में हंगामा मचा हुआ है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: