ब्रेकिंग: बीजेपी नेता के पिता की तलवार से गर्दन काट कर हत्या, मोदी और लालू चौक के नाम पर खुनी बवाल से हड़कम्प

1 min


0

बिहार एक बार फिर से सनसनीखेज वारदात से दहल उठा है. बता दें कि पीएम मोदी और राजद मुखिया लालू चौक के नाम पर खुनी बवाल से हड़कम्प मच गया है. इस विवाद में बीजेपी नेता के पिता की तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी गयी है. जबकि बीजेपी नेता की भाई पर तलवार से जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है. खुनी विवाद का यह मामला दरभंगा के सदर थाने के भदहा गांव का बताया जा रहा है. मृतक राम चंद्र यादव बहला पंचायत भाजपा अध्यक्ष तेज नारायण यादव के पिता थे. उनपर गुरुवार को देर रात बाइक सवार हमलावरों ने हमला किया.

इस घटना के विरोध में भाजपाइयों ने शुक्रवार को शहर के कर्पूरी चौक के पास सड़क जाम कर दिया है. आंदोलनकारी हमलावरों को गिरफ्तार करने व सदर थानाध्यक्ष को निलंबित करने की मांग कर रहे हैं. घटना का कारण भाजपा नेता द्वारा अपने गांव स्थित चौक का नाम नरेंद्र मोदी चौक रखना बताया जाता है. इसका बगल के लुआम व बिजली गांव के राजद समर्थक एक समुदाय विशेष के लोग विरोध कर रहे थे. चौक का नाम नरेंद्र मोदी चौक रखे जाने के कारण इससे पूर्व कई बार विवाद हो चुके है. पुलिस में भी मामला गया. लेकिन पुलिस के स्तर पर समुचित कार्रवाई नहीं की गई. एएसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके नाम अभी नहीं बताए जा रहे हैं.

पीड़ित पक्ष द्वारा यह बताया जा रहा है कि गुुरुवार की देर रात बीस व पच्चीस बाइकों पर सवार लोग हथियारों के साथ नरेंद्र मोदी चौक पर पहुंचे. ये लोग नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद व उनके नाम से गाली देने लगे. भाजपा नेता तेज नारायण यादव ने इसका विरोध किया. मामले को बढ़ता देख भाजपा नेता के पिता रामचंद्र यादव ने तेज नारायण को वहां से हटा दिया व विरोध करने वाले लोगों को समझाने लगे कि वह प्रधानमंत्री हैं. तुम लोग गाली क्यों दे रहे हो. इस पर हमलवारों ने तलवार से उनके सिर पर प्रहार कर दिया. दूसरा वार उनके हाथों पर किया गया.

हमलवरों ने इसके बाद तलवार से गर्दन पर हमला किया. जिससे सिर व धड़ अलग हो गए. बीच बचाव को आए भाजपा नेता के भाई कमल यादव पर भी तलवार से हमला कर दिया गया. वे गंभीर रूप से जख्मी हो गए. हमलावरों की संख्या ज्यादा देख घर के अन्य लोग भाग निकले.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *