ब्रेकिंग: नहीं रहीं ये मशहूर अभिनेत्री, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

1 min


0

एक दिग्गज अभिनेत्री जिन्होंने अपनी अभिनय के दम पर फिल्‍म और टीवी जगत में काफी शोहरत हासिल की है वो अब हमारे बीच नहीं रहीं. बता दें कि मशहूर अभिनेत्री रीता भादुड़ी का मंगलवार को निधन हो गया. वे 62 साल की थीं. उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ा था. जिसमें उनकी जान चली गयी. अभिनेता शिशिर शर्मा ने फेसबुक पर पोस्ट कर उनके निधन की जानकारी दी है.

अभिनेत्री रीता भादुड़ी ‘निमकी मुखिया’ में दादी के किरदार से घर-घर में मशहूर हुई थी. उन्होंने बॉलीवुड में एक अलग पहचान हासिल की थी. भादुड़ी पिछले 10 दिन से जुहू के सुजय अस्पताल में भर्ती थी. देर रात दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया. उनके निधन पर उनकी भतीजी मिनी भादुड़ी ने यह कहा, “उन्हें किडनी की बीमारी थी और उनके कई अंग कमजोर हो गए थे. दिल का दौरा पड़ने से कल देर रात एक बजकर 45 मिनट पर उनका निधन हो गया.”

शिशिर शर्मा अपने लिखा, “हमें यह बताते हुए काफी दुख हो रहा है कि रीता भादुड़ी अब हमारे बीच नहीं रहीं. उनका अंतिम संस्‍कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्‍ट, क्रिमेशन ग्राउंड, पारसी वाडा रोड मुंबई में किया जायेगा. हमें काफी दुख है कि हमने एक शानदार इंसान को हमारे बीच से खो दिया… हम सबके लिए वह एक मां की तरह थीं. हम आपको बहुत मिस करेंगे मां.”


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *