ब्रेकिंग: दो गुटों के बीच हिंसक झड़प से फिर दहला बिहार, स्थिति तनावपूर्ण देख बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात


0

एक बार फिर से बिहार हिंसक झड़प से दहल उठा है. जिसके बाद स्थिति तनावपूर्ण हो गई है. बता दें कि यह मामला बिहार के समस्तीपुर के रोसड़ा का है. जहां मंगलवार की सुबह दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान किस बात को लेकर दो गुटों के बीच तनाव भड़क उठा.

यह तनाव उस समय और बढ़ गया जब प्रतिमा विसर्जन के दौरान गुदरी चौक स्थित मस्जिद के निकट कतिपय शरारती तत्वों ने प्रतिमा पर जूता-चप्प्ल फेंक दिया. सूचना फैलते ही गुदरी चौक पर हजारों लोगों की भीड़ जुट गई. सभी लोग प्रतिमा पर जूता-चप्पल फेंकने वालों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे. सूचना पर एसडीओ और डीएसपी समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल के साथ गुदरी चौक पहुंचकर लोगों को शांत कराने में जुटे हुए हैं.

एसडीओ ने मामले को तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रित बताया है. इस बीच एक पक्ष के लोगों ने रोसड़ा-खगड़िया रेलखंड में रोसड़ा स्टेशन के समीप एक सवारी गाड़ी का परिचालन ठप कर दिया वहीं शहर में मूर्ति विसर्जन करने वाले लोगों में शामिल उपद्रवियों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी. इससे घटनास्थल पर पहुंचे दलसिंहसराय एएसपी संतोष कुमार का सर फट गया. जख्मी हालत में उन्हें रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया जा रही है. मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी हर किसी पर अपनी नजर बनाये हैं ताकि मामला आगे ने बढ़े.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *