Saturday, November 27

ब्रेकिंग: टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का हुआ सड़क दुर्घटना,

टीम इंडिया के स्टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी रविवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गए हैं। शमी के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं। तेज गेंदबाज के सिर में दस टांके लगे हैं और फिलहाल वह आराम कर रहे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शमी देहरादून से दिल्ली जा रहे थे। रास्ते में शमी के कार की टक्कर ट्रक से हुई, जिसकी वजह से उनके सिर में गंभीर चोट लगी।
बता दें कि पिछले 15 दिनों से वह काफी परेशान चल रहे थे। पत्नी हसीन जहां द्वारा लगाए गए आरोपों के बाद शमी की मानसिक हालत भी कुछ ठीक नहीं चल रही थी। आईपीएल दिल्ली डेयरडेविल्स की गेंदबाजी की कमान संभालने वाले शमी देहरादून की अभिमन्यू क्रिकेट अकेडमी (एसीए) से लौट रहे थे। यह अकेडमी बंगाल के क्रिकेटर अभिमनन्यु के पिता चलाते हैं।
 
दिल्ली डेयरडेविल्स की तरफ से गेंदबाजी की कमान संभालने वाले शमी का एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया गया था। इस वीडियो के कैप्शन शमी की हौसला अफजाई करते हुए लिखा था कि पारिवारिक कलह के बीच शमी पूरी शिद्दत के साथ अपने गेम पर ध्यान दे रहे हैं।
 
यह हादसा उस वक्त हुआ, जब वह देहरादून से दिल्ली लौट रहे थे. शमी के सिर में चोट आई है, जिसकी वजह से उन्हें टांके लगाए गए हैं. देहरादून-सहारनपुर रोड पर आशा की रोड़ी के पास शमी की कार का एक्सीडेंट हुआ. इस दुर्घटना में शमी के सिर और हाथ में चोट आई है.
 
शमी की गाड़ी का एक्सीडेंट सुबह 7.30 बजे हुआ है. मोहम्मद शमी के दाहिने आंख के पास चोट लगी है. सीएमआई अस्पताल में डॉक्टर तरुण जैन ने शमी को 5 टांके लगाए हैं. ओवरटेक के दौरान ट्रक ने शमी की कार को टक्कर मारी. मिली जानकारी के मुताबिक, शमी ठीक हैं और डॉक्टरों ने उन्हें आराम की सलाह दी है. फिलहाल शमी देहरादून में अपने एक दोस्त के घर में आराम कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: