0

कई फिल्मों में अपनी अभिनय का लोहा मनवा चुकी बेहतरीन अदाकारा रवीना टंडन एक मामले में बुरी फंसी है. जिसके बाद उनपर मुकदमा दर्ज किया गया है. यह मामला सोशल मीडिया में तेजी से वायरल भी हो रहा है.

बताया जा रहा है कि उनपर लिंगराज मंदिर प्रशासन ने मंगलवार को भुवनेश्वर में एक एफआईआर दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस रवीना पर लिंगराज मंदिर के ‘नो सिनेमा जोन’ में एक विज्ञापन की शूटिंग करने का आरोप लगा है.

जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि रवीना ने कहा कि उन्हें फोन बैन की जानकारी नहीं थी.

उन्होंने कहा, “मैं कोई ऐड शूट नहीं कर रही थी. वहां सभी स्थानीय लोग, मंदिर ट्रस्ट के सदस्य और मीडिया के लोग मोबाइल से वीडियो बना रहे थे. सेल्फी भी ले रहे थे. उन्हें फोन बैन के बारे में जानकारी नहीं थी. किसी अधिकारी ने भी हमें इस बारे में नहीं बताया.”

एक न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भुवनेश्वर के लिंगराज मंदिर में रवीना टंडन एक एड फिल्म शूट करने आईं थी. जहां उन्होंने नो कैमरा जोन में शूटिंग की. मंदिर प्रशासन का आरोप है कि रवीना ने नो कैमरा जोन में शूटिंग की है, इसके लिए उन्होंने प्रशासन से किसी भी प्रकार की इजाजत भी नहीं ली. बता दें कि रवीना यहां एक ब्यूटी प्रोडक्ट से जुडी एड फिल्म की शूटिंग करने आईं थीं.

यह मामला सोशल मीडिया के जरिए सामने आया है. सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर शेयर हो रही एक वीडियो में रवीना मंदिर में लोगों को ब्यूटी टिप्स बताती दिख रही हैं. यह वीडियो रविवार को मंदिर गए एक शख्स ने अपने मोबाइल फोन से शूट किया था जिसे बाद में उसने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. भुवनेश्वर के डीसीपी सत्यव्रत ने यह बात स्वीकार की है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है.
इनपुट: Raveena Tandon Instagram And ANI


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: