ब्रेकिंग: आज कोर्ट के बाहर फिर छा गये लालू, अपनी इस अदा से जीत लिया इन सबका दिल

1 min


0

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव आज कोर्ट के बाहर एक बार फिर छा गये. उन्होंने अपनी एक अदा से फिर कई लोगों दिल जीत लिया. लालू ने कोर्ट में पेशी के बाद मीडियाकर्मियों से बातचीत की. इस दौरान लालू प्रसाद ने कोर्ट परिसर में राजद कार्यकर्ताओं द्वारा लाए गए प्रसाद को महिला व राजद कार्यकर्ताओं के बीच बांटा. इतना ही नहीं एक भिखारीन को बुलाकर उन्होंने सो रुपये नगद और प्रसाद दिया.

लालू ने बिहार में महिला आरक्षण को लेकर नीतीश सरकार को जमकर घेरा है. महिला आरक्षण की मांग को लेकर भाजपा-जदयू पर निशाना साधते हुए लालू ने कहा कि उन्हीं की सरकार है लागू करें या पास कराएं. बिहार में वही हैं केन्द्र में भी वही हैं. फिर किससे मांग कर रहे हैं. उन्होंने सवाल खड़ा कि भाजपा का वैसा कौन नेता है, जो अपना खेत जोतकर खाता-पीता है. सभी लूट कर खा रहे हैं.

इस दौरान राजद अध्‍यक्ष बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी पर हमला बोला लालू ने कहा कि उन्‍होंने अपने फूहड़ व्‍यवहार से देश व बिहार का मान गिरा दिया है. राष्‍ट्रमंडल सम्‍मेलन में जहां देश-विदेश से लोग आये थे, वहां उन्‍होंने अपना आचरण दिखा दिया.

चारा घोटाला मामले में लालू प्रसाद यादव ने शनिवार को सीबीआइ के अलग-अलग दो विशेष कोर्ट में उपस्थित होकर हाजिरी लगाई. कोर्ट से निकलने के बाद उन्‍होंने ने मीडियाकर्मियों से बातचीत में बिहार व केंद्र सरकार पर सीधा निशाना साधा. लालू सुशील मोदी पर जमकर बरसे. कहा कि राष्ट्रमंडल सम्मेलन में सुशील मोदी ने अपना चरित्र को भी उजागर कर दिया है. सुशील मोदी ने राष्ट्रमंडल सम्मेलन में जितना फूहड़ व्यवहार किया है, उससे देश व बिहार का मान नीचे गिरा है. देश व विदेश से लोग राष्ट्रमंडल में आए हैं और वह अपना आचरण बताने का काम किया.

उन्होंने कहा कि संसदीय समितियां आती-जाती है, घूमती है, देखती है, रिव्यू होता है. एजेंडा फिक्स होता है. उसमें हमलोग व अन्य लोगों के विषय में उल्टा-पुल्टा बोला यह निंदनीय है. उनलोग को नेतरहाट और नालंदा घुमाना चाहिए था.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: