'बैठक में अश्लील हरकत करते हैं और भाभी-भाभी बोलकर साथ चलने की बात करते हैं'

1 min


0

पटना नगर निगम की मेयर सीता साहू के बेटे के खिलाफ छेड़खानी मामले पर कुछ दिनों से जारी विवाद और भी गहराता जा रहा है. इससे पहले जहां महिला पार्षद ने सीता साहू के बेटे के खिलाफ छेड़खानी का आरोप लगाया था वहीं अब उन्होंने बिहार राज्य महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है.

महिला पार्षद ने आरोप लगाते हुए कहा है कि मेयर पुत्र बैठक में अश्लील हरकत करते हैं और भाभी-भाभी कहकर साथ में चलने की बात करते हैं. इससे वह असहज महसूस करती हैं. महिला आयोग की अध्यक्ष दिलमणि मिश्रा ने बताया कि मेयर के बेटे को नोटिस देकर बुलाया गया है. पक्ष सुनने के बाद कार्रवाई की जाएगी.

मेयर सीता साहू के पुत्र शिशिर कुमार ने भी बुधवार को महिला पार्षद के खिलाफ कदमकुआं पुलिस को आवेदन दिया. उनका आरोप है कि महिला पार्षद ने सशक्त स्थायी समिति का सदस्य नहीं बनाने पर गाली-गलौज करते हुए उन्हें झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी दी. बैठक में कुछ हंगामा होने की आशंका थी लेकिन इतना स्तरहीन आरोप लगेगा इसकी उम्मीद नहीं थी.

थाना प्रभारी ने बताया कि आवेदन मिला है. जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. दूसरी ओर बेटे पर आरोप के एक दिन बाद मेयर सीता साहू ने भी महिला पार्षद के साथ-साथ पूर्व डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू को इसका जिम्मेदार ठहराया है.

उन्होंने कहा कि विवाद के पीछे पूर्व डिप्टी मेयर का ही हाथ है. वे नहीं चाहते हैं कि बोर्ड की बैठक ठीक से चले. उन्हीं के उकसावे पर महिला पार्षद ने छेड़खानी का आरोप लगाया है.

इससे तिलमिलाए पूर्व डिप्टी मेयर विनय कुमार पप्पू ने भी पूरे प्रकरण की जांच करवाने की मांग की है. साथ ही नगर निगम कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग खंगालने की भी मांग की.

गौरतलब हो कि महिला पार्षद ने नगर निगम बैठक के बाद बीते मंगलवार को ही मेयर के पुत्र तथा दो वार्ड पार्षदों पर अश्लील इशारा करने का आरोप लगाते हुए कदमकुआं थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: