0

झारखंड की रघुवर सरकार अपनी तीन साल की उपलब्धियां गिनाने में जुटी हुई हैं लेकिन अभी तक क्राइम पर नियन्त्रण नहीं किया जा सका. इसका उदाहरण एक भाजपा नेता पर हुए जानलेवा हमले के बाद एक बार फिर से मिल गया है. बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता पर हथियारबंद हमलावरों ने फायरिंग भी की है जिसमें वो बुरी तरह से घायल हो गए.

यह हमला बीजेपी नेता सुबोध पासवान पर धनबाद के अंगारपथरा ओपी क्षेत्र में किया गया. सुबोध पासवान भाजपा लोयाबाद मंडल के उपाध्यक्ष हैं. इस हमले में सुबोध पासवान को गम्भीर चोटें आई हैं. उनके कार को क्षतिग्रस्त कर दिया गया. घटना अंगारपथरा ओपी के कांटापहाड़ी रोड की है. पीड़ित की माने तो घटना में बूचन सिंह सहित आधा दर्जन लोग शामिल थे. इस दौरान उनपर गोली भी चलाई गई. फिलहाल सुबोध पासवान का स्थानीय नर्सिंग होम में इलाज चल रहा है.

घायल नेता और उनके परिजनों का आरोप है कि स्थानीय प्रशासन की साठ-गांठ से उनपर जानलेवा हमला हुआ. परिजन यह भी कह रहे हैं कि जिस जगह यह वारदात हो रही थी वहां से कुछ ही दुरी पर प्रशासन की गाड़ी खड़ी थी. प्रशासन अगर चाहती तो यह गम्भीर घटना नहीं होती. बीजेपी नेता पर यह तीसरा हमला है. इस का आरोप बार बूचन सिंह के लोगों पर लगा है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

%d bloggers like this: