बिहार में वरिष्ठ भाजपा कार्यकर्ता की हत्‍या के बाद इस गांव का माहौल गर्म, मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल कर रहे हैं कैम्प

1 min


0

बिहार में वरिष्ठ बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या से उनके गांव में माहौल गर्म हो गया है. बीजेपी के कार्यकर्ता की उम्र लगभग 50 थी. उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है. बीजेपी कार्यकर्ता का नाम विनोद सिंह है. जो गया जिले के अतरी प्रखंड अंतर्गत सारसू गांव के निवासी थे. फिलहाल उनका शव गांव में ही पड़ा हुआ है. स्थानीय लोग पुलिस शव नहीं ले जाने दे रहे हैं. गांव में तनाव व्यापत हैं, स्थिति को देखते हुए मौके पर अतरी थानाध्यक्ष निवास कुमार, डी एस पी विजय कुमार, एस डी एम राधाकांत के साथ भारी संख्या में पुलिस बल कैम्प कर रही है.

ग्रामीणों के माने तो ऐसी आशंका जाहिर की जा रही है कि हत्यारे जान-पहचान वाले थे और किसी बहाने से विनोद सिंह को बुलाकर ले गए थे. हत्या करने के बाद शव को उनके घर से 50 मीटर दूर सारसू रेलवे हाल्ट के पास फेंक दिया गया. शव देखने के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी. ग्रामीणों के सहयोग से शव को सारसू गांव लाया गया.

ग्रामीणों के अनुसार उनके घर में केवल महिलाएं मौजूद हैं. बड़े भाई मनोज सिंह कैंसर से पीडि़त हैं। परिजन उन्हें इलाज के लिए लखनऊ लेकर गए हैं. हत्या की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया है. पुलिस ने गुरुवार की सुबह खोजी कुते की मदद से हत्याकांड मामले की छानबीन शुरू किया. खोजी कुते ने लोसिघानी गांव में विजय महतो के घर पर पहुँच कर रुक गया, जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने विजय महतो की ग्रिफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा करने लगे. इसके बावजूद पुलिस के द्वारा कार्रवाई नहीं किये जाने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए. राजगीर-वजीरगंज मार्ग को सारसु मोड़ पर जाम कर यातायात को बाधित कर दिया. घटनास्थल पर पहुंचे नीमचक बथानी एस डी एम राधाकांत को भी ग्रामीणों ने घेर लिया और एसएसपी को बुलाने की मांग को लेकर अड़े हैं.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *