बिहार में फिर बड़ी सड़क दुर्घटना, लोगों की मौत की पुष्टि, ये हैं मृतकों के नाम

1 min


0

बिहार के खगड़िया में हुए एक सड़क हादसे के बाद एक और बड़े हादसे की खबर सामने आई है. बता दें कि खगड़िया जिले के मुफ्फसिल थाना के एनएच 31 पर एक ट्रक ने टाटा मैजिक सवारी गाड़ी को ठोकर मार दी. जिसके बाद टाटा मैजिक गाड़ी अनियंत्रित होकर गढढे में पलटी गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि उसके बाद ऐसा ही एक हादसा मुजफ्फरपुर मोतीपुर थाना क्षेत्र नरियार के पास एनएच 28 पर हुआ है. जिसमें एनएच 28 पर खड़े ट्रक मे पिकअप वैन ने जाेरदार टक्कर मारी, जिससे पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है

जफ्फरपुर मोतीपुर थाना क्षेत्र नरियार के पास एनएच 28 पर खड़े ट्रक मे पिकअप वैन ने जाेरदार टक्कर मारी, जिससे पिकअप वैन के परखच्चे उड़ गए. इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर से मुर्गा लाेड कर पिकअप वैन मुजफ्फरपुर के रास्ते मोतिहारी के ढाका के लिए जा रही थी. पिकअप वैन की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि नरियार के पास पहुंचते ही असंतुिलत होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक में वैन ने पीछे से टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि इसमें चालक व दाे आैर अन्य सवार की मोैके पर ही मोैत हाे गई.

घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। तहकीकात करने पहुंचे एसआइ नवल कुमार ने बताया कि मृतकों के परिजन पहुंच गए हैं. पूछताछ कर शवों को पाेस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है. इसके बाद इसे परिजनों को सौंप दिया जाएगा. मृतकों की पहचान पश्चिम चंपारण के मदन प्रसाद, थाना याेगापट्टी, राज कुमार पांडेय, बगहा और मोहन कुमार (उर्फ गुड्डू ), ग्राम, लाल सरैया, थाना मझौलिया के रूप में हुई है. क्षतिग्रस्त पिकअप वैन को पुलिस थाने ले गई है.
इनपुट: JMB


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *