0

बिहार में पक्ष और विपक्ष के बीच पोस्टर की लड़ाई शूरू हुई है. विपक्ष में बैठी राजद और सत्ता पर आसीन जदयू ने एक दुसरे खिलाफ पोस्टर जारी किया है. ट्वीट पर जारी किये इन पोस्टरों से एक बार फिर से वार और पलटवार का सिलसिला तेज हो सकता है.

तेजस्वी द्वारा जारी किए गए पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बीजेपी का चुनाव चिन्ह यानी कमल के बिस्तर पर बैठा दिखाया गया है. एक तरफ जहां नीतीश कुमार कमल के बिस्तर पर बैठे हैं. वहीं दूसरी तरफ बीजेपी नेता और उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को नीतीश को पंखा करते हुए दिखाया गया है.

इस पोस्टर को जारी करते हुए तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार के लिए लिखा है कि वह कुर्सी के प्यारे हैं और बिहार के हत्यारे हैं. मुख्यमंत्री पर हमला करते हुए तेजस्वी ने यह भी लिखा है कि प्रदेश में ना रोजगार है, ना शिक्षा, ना ही गरीबों काम. लूट के बिहार को पलटू जी कर रहे हैं आराम. नीतीश के लिए ट्वीट में तेजस्वी ने आगे लिखा है कि कुर्सी कुमार बिहार और बिहारियत पर प्रहार कर भगवा चोला धार कमल विहार में आराम फरमा रहे हैं.

एक और ट्वीट करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि समाजवादी लबादा ओढ़कर समाज के ताने- बाने को बिगाड़ने का काम नीतीश कुमार कर रहे हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार को अब गेरुआ कपड़े धारण कर लेने चाहिए. जब नीतीश कुमार का मन संघी हो गया है तो तन भी संघी हो जाना चाहिए.

तेजस्वी के इस पोस्टर पर जदयू ने भी पलटवार किया है. जदयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने भी एक पोस्टर जारी किया, इसमें उन्होंने लालू यादव पर हमला बोला. जदयू के पोस्टर में कहा गया है कि ‘चारे के प्यारे, खजाने के लुटेरे. सत्ता में बैठ भ्रष्टाचार का किया काम. सजा मिली तो जेल में कर रहे आराम.’


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: