0

बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूर्ण शराबबंदी लागु करने के बाद इस कानून की रखवाली का जिम्मा पुलिस को दी थी, लेकिन समय समय पर यह खबर आती रही कि पुलिस ये जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभा पा रही है, जबकि अब जो खबर सामने आई है वो तो पूरी तरह से दंग करने वाली है. बता दें कि एक सीनियर आईपीएस ऑफिसर कई महीनों से नीतीश के शराबबंदी को ठेंगा दिखा रहा था. उसके कई बड़े शराब माफियाओं से सबंध थे, जो अब सामने आ गये हैं. जिन्हें अब किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है.

वो आईपीएस मुजफ्फरपुर के एसएसपी विवेक कुमार हैं, जिन्हें किसी भी वक्त गिरफ्तार किया जा सकता है. उनके घर पर हुई छापेमारी के दौरान ना सिर्फ आय से अधिक संपत्ति का खुलास हुआ है बल्कि शराब माफियाओं के साथ भी संबंध होने की बात सामने आयी है.

मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी और उनके सहगोगियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी टीम नें स्थानीय थाना से तीन हथकड़ी मंगवायी है. एसएसपी की स्पेशल टीम के सदस्यों से पूछताछ की जा रही है. एसएसपी के यहां रातभर चली छापेमारी के दौरान सिर्फ आय से अधिक संपत्ति ही नही बल्कि शराब माफियाओं के साथ साठगांठ के भी पुख्ता सबूत मिले है.

ता दें कि एसएसपी विवेक कुमार के मुजफ्फरपुर स्थित सरकारी आवास और यूपी के सहारनपुर में उनके घर पर विशेष निगरानी की टीम ने सोमवार रात छापेमारी की. छापेमारी के दौरान करीब 45 हजार रुपये पुराने नोट के साथ कई कागजात और आपत्तिजनक सामान मिले हैं.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: