बिहार के इस जिलें में पिकअप वैन ने बच्चे को कुचला, हुई मौत, आक्रोशित हुए ग्रामीणों ने उठाया यह कदम

1 min


0

बिहार के बक्सर जिले में बुधवार सुबह हुए सड़क हादसे के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। घटना बक्सर जिले के मुसहर टोला की है। मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह एक पिकअप वैन ने सड़क पर खेल रहे बच्चे को टक्कर मार दी। इससे बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी पिकअप वैन का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। इसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीणों ने सड़क पर जाम कर दिया और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

हादसे के बाद उग्र ग्रामीणों ने सड़क जाम कर गाड़ियों में तोड़फोड़ की और उसमें आग लगा दी। घटना की सूचना मिलते ही कोरान सराय थाना पुलिस मौके पर पहुंची। गुस्साए ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पत्थरबाजी की। पथराव से घटनास्थल पर भगदड़ मच गया। लोगों ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। जब स्थिति नियंत्रित नहीं हुई तब कई थानों की पुलिस ने मोर्चा संभाला। ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि वे कुछ भी सुनने को तैयार नहीं थे। ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए थे। प्रशासन ने मृतक के परिजनों को तत्काल 20 हजार रुपए दिए और 4 लाख रुपए का मुआवजा देने का आश्वासन दिया। इसके बाद ग्रामीण शांत हुए और जाम खुला।

डीएसपी कृष्णकांत सिंह ने बताया कि स्थिति कंट्रोल में है। ग्रामीण मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर रहे थे। प्रशासन ने परिजनों को मुआवजा देने का आश्वासन दिया है। पिकअप वैन का ड्राइवर अभी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।
इनपुट:DBC


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *