बिहारियों पर हमला को लेकर भड़के शाहनवाज हुसैन, इन्हें दी खामियाजा भुगतने की चेतावनी


भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता और पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने शुक्रवार को पत्रकारों से कहा कि गुजरात में बिहारियों व उत्तर प्रदेश के लोगों पर हमले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथी अल्पेश ठाकोर ने कराये हैं. गुजरात के लोग पूरी दुनिया में प्रवासी हैं. गुजरात के डीएनए में नहीं है कि वह प्रवासियों का विरोध करे. यह साजिश कांग्रेस की है.अल्पेश ठाकोर ने अपने बयानों से वहां लोगों को भड़काया है. इसका खामियाजा उत्तर भारत में कांग्रेस भुगतेगी. भाजपा के सीएम वहां बिहारियों को सुरक्षा दे रहे हैं.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राफेल डील पर कहीं से कोई गड़बड़ी नहीं हुई है. कांग्रेस भ्रम फैला रही है. जिसके दामन में खुद दाग लगे हों, वह पाक-साफ दामन पर कीचड़ उछाल रहा है. फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कांग्रेस की तरह ही बेतुका बयान दिया है. दसॉ कंपनी और अभी जो वहां की सरकार है, वह कह चुकी है कि उसने तय किया कि इस डील में भारत का कौन पार्टनर होगा.

राफेल विमान भारत के बेड़े में शामिल होगा, तो हमारी नौ सेना की ताकत बढ़ेगी. केंद्र सरकार ने जो विमान की खरीद की है, वह नौ फीसदी सस्ता है. कांग्रेस देश की रक्षा के साथ विश्वासघात कर रही है. इसका परिणाम कांग्रेस को आने वाले विधानसभा चुनाव में मिलेगा.

मी-टू विवाद में फंसे केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री एमजे अकबर पर शाहनवाज ने कहा कि इस पर वही जवाब देंगे. अलीगढ़ मुस्लिम विवि के पूर्व कुलपति की किताब ‘सरकारी मुसलमान’ पर उपजे विवाद पर उन्होंने कहा कि यह किताब बेचने का टोटका है. राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि बिहार में अपराध पर सख्ती बरती जा रही है.

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बिहारियों पर हमला को लेकर भड़के शाहनवाज हुसैन, इन्हें दी खामियाजा भुगतने की चेतावनी

log in

reset password

Back to
log in
error: Content is protected !!