बिग ब्रेकिंग: भागलपुर की यह ट्रेन हुई रद्द, यात्रियों को हो सकती है परेशानी


0

भागलपुर के यत्रियों के लिए एक बुरी खबर यह है कि उनके यहां की एक खास ट्रेन को रद्द कर दिया गया है. रेलवे द्वारा लिया गया यह फैसला मजबूरी में लिया गया है, लेकिन फिर भी कई यार्त्रियो को इस वजह से परेशानियों का सामना करना पर सकता हैं. जो ट्रेन कैंसिल हुई वो दिल्ली जाती है. जबकि भागलपुर के हजारों लोग भी दिल्ली आते जाते रहते हैं.

कहा जा रहा है कि गिड़ते ठण्ड और घने कोहरे के वजह से भी रेलवे द्वारा यह कदम उठाया गया है. ऐसा इसलिए क्योंकि कोहरे के वजह से ट्रेन के ड्राईवर को ट्रेन चलाने में काफी कठनाइयों का सामना करना पड़ता हैं. उसे सिग्नल देखने में दिक्कत होतीं हैं. इस स्थिति में दुर्घटना होने की संभवाना अधिकार रहती है. इसलिए रेलवे यह जोखिम नहीं लेना चाहता हैं.

जिस ट्रेन को कैंसिल किया गया हैं उसका नाम आनंद विहार भागलपुर एक्सप्रेस हैं. जिसका अप डाउन नंबर 22406/22405 हैं. इसके अलावा 13050 अमृतसर हावड़ा एक्सप्रेस को भी आज रद्द किया गया है. बता दें कि मौजूदा समय कई रूटों की ट्रेन को रद्द किया जा रहा है. जिसमें कुछ आंशिक रूप से तो कुछ पुर्णतः रद्द की गई है. इसमें कई लम्बी दुरी की ट्रेन भी शामिल रहती हैं.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *