बड़ा हादसा: 24 लोगों की मौत, MP सोन नदी में गिरी बाराती ट्रक, मौक़े पर फैली लाशों की गठरी

1 min


0

मंगलवार देर रात हुए हादसे में 24 लोगों की मौत हो गई है। वहीं, कई लोग घायल हुए है, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हादसा एमपी के सीधी से करीब 42 किलोमीटर दूर बहरी हनुमना मार्ग पर हुआ। यहां बारातियों से भरा एक मिनी ट्रक सोन नदी पर बने जुगदहा पुल से नीचे गिर गया।
 

 
मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख प्रकट करते हुए मरने वालों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये और घायलों को 50-50 हजार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि यह हादसा जिला मुख्यालय से करीब 42 किलोमीटर दूर रात करीब साढ़े दस बजे हुआ।
 

सीधी कलेक्टर दिलीप कुमार ने बताया, इस हादसे में अब तक 24 लोगों की मौत हो गई है और कई अन्य लोग घायल हुए हैं। कुमार ने बताया, मृतकों की संख्या बढ़ सकती है, क्योंकि बचाव कार्य अब भी चल रहा है। उन्होंने कहा कि मिनी ट्रक को नदी से ऊपर निकालने के लिए क्रेन को बुलाया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि यह मिनी ट्रक पुल की दीवार से टकराकर करीब 60 से 70 फुट नीचे नदी के सूखे हिस्से में गिरा है।
 
 
टरकक
घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते हुए कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हुए इस मिनी ट्रक को गैस कटर से काटा जा रहा है, ताकि इसमें फंसे बाकी लोगों को बचाया जा सके। यह बारात सिंगरौली जिले के जुगनी से सीधी जिले के अमिलिया जा रही थी।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *