Monday, September 27

फिर से ख़ेसारी लाल की पत्थर से फिर से कुटाई, "ठीक हैं ठीक हैं बोल के पिटते रहे लोग"

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के लाखों फैन्स हैं लेकिन आजकल खेसारी के फैन्स उग्र हो रहे हैं.. बवाल मानो खेसारी के कार्यक्रमों के साथ जुड़ गया है. बीते दिनों बिहार में हुए बवाल के बाद अब बाराबंकी में भी बवाल हो गया.

भोजपुरी अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में एक बार फिर जमकर हंगामा हुआ है। दरअसल उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के रामपुर में आयोजित एक महोत्सव में खेसारी लाल यादव प्रस्तुति देने पहुंचे थे। कार्यक्रम में गायक के देर से आने की वजह से यहां मौजूद लोग नाराज हो गए।
 
नाराज दर्शकों ने वहां मंच पर ईंट-पत्थर और कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दी। हालांकि कार्यक्रम में पहुंचे भोजपुरी अभिनेता खेसारी लाल ने लोगों से ईंट-पत्थर ना फेंकने की अपील की लेकिन नाराज लोगों का गुस्सा शांत नहीं हुआ। बेकाबू लोग कुर्सियां और ईंट-पत्थर बरसाते रहे। इस हमले में कई लोग जख्मी हो गए। हंगामा होते देख खेसारी लाल यादव ने कार्यक्रम करने से इनकार कर दिया।
 

 
बीते सोमवार की देर रात यह हंगामा हुआ है। यहां आक्रोशित लोगों को शांत करने पहुंची पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। पुलिस ने भीड़ पर जमकर लाठियां चटकाईं। पुलिस ने हंगामा कर रहे लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। पुलिस की लाठी चार्ज में भी कई लोग जख्मी हो गए। इस कार्यक्रम का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री रीता बहुगुणा जोशी ने किया था। हालांकि कार्यक्रम के उद्घाटन के बाद वो वहां से चली गई थीं। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक उपेंद्र रावत भी मौजूद थे लेकिन लोगों का हंगामा देख वो वहां से निकल गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: