फ़्लाइट में आपातस्थिति, ये हेल्प्लायन नम्बर जारी, सेवाएँ रोकी गयी


0

आज एयरलाइन्स कंपनी इंडिगो का सिस्टम एकदम से बंद हो गया, जिसकी वजह से दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर यात्री एयरपोर्ट पर ही फंस गए। बता दें कि रविवार को करीब 90 मिनट तक उसकी सेवाएं बाधित रहीं। इस बात की जानकारी इंडिगो ने ट्वीट करके दी है।

उसने एडवाइजरी जारी करते हुए कहा कि सभी एयरपोर्ट्स पर एक समय के लिए हमारा सिस्टम डाउन हो गया था। हमें इस बात की संभावना है कि काउंटर्स पर सामान्य से अधिक भीड़ हो सकती है। इसके साथ ही इंडिगो ने यात्रियों से धैर्य बनाए रखने और सहयोग करने की अपील की।
 
इंडिगो ने हेल्पलाइन नंबर्स जारी किए
इंडिगो ने हेल्पलाइन नंबर की जानकारी देते हुए कहा कि सहायता के लिए ट्विटर/फेसबुक पर हमसे संपर्क करें या .https://www.goindigo.in . पर चैट करें। आप हमसे 01246173838 पर भी संपर्क कर सकते हैं।

कुछ खास बातें
आपको बता दें कि इंडिगो एक भारतीय एयरलाइन कंपनी है जिसका मुख्यालय भारत में गुडगांव में स्थित है। यह एक कम कीमत वाली भारत की सबसे बड़ी विमानन सेवा है, जिसका मार्केट शेयर फरवरी 2014 के आंकड़ो के अनुसार 30.3% है। इंडिगो अपने नए 78 एयरबस 320 एयरक्राफ्ट बेड़े के साथ यह एयरलाइन 36 गंतव्य स्थानों के लिए दैनिक 485 फ्लाइट्स की सेवा प्रदान करती है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *