0

थाना क्षेत्र के माधोपट्टी गांव में गुरुवार की देर रात ग्रामीणों ने एक प्रेमी युगल को पकड़कर शादी रचा दी। बताया जाता है कि प्रेमी युगल को लोगों ने युगलबंदी अवस्था में धर-दबोचा। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक व युवती के साथ मारपीट की।

हालांकि स्थानीय पहल पर दोनों की शादी कराने पर सहमति बनी। इसके बाद स्थानीय राम जानकी मंदिर में दोनों के परिजनों की उपस्थिति में विवाह कराया गया। जिसका गवाह पूरा गांव बना। घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों पहले से ही एक-दूसरे से प्यार करते थे।
इसी बीच मोहम्मदपुर घाट पर चल रहे आर्केस्टा प्रोग्राम को देखने ¨पडारुच गोपालपुर निवासी सुधीर मिश्र के पुत्र दुर्गेश कुमार मिश्र व निशा कुमारी पहुंची। दोनों की नजरें एक दूसरे से मिली और प्यार इस कदर उमड़ा कि दुर्गेश अपनी प्रेमिका का पीछा करते-करते उसके घर तक पहुंच गया।
यह सब माजरा देख रहे कुछ ग्रामीण उनका पीछा करने लगे। बात यहीं खत्म नहीं हुई। दोनों सामाजिक मर्यादा को तोड़ते हुए एक-दूजे के होने को बेकरार थे। इसी बीच, ग्रामीणों ने उन्हें रंगेहाथ पकड़ लिया। लोक-लाज के कारण ग्रामीणों ने अपनी पहल पर दोनों के परिजनों को वहां बुलाया। बाद में परिजनों की रजामंदी व ग्रामीणों की हामी के बाद दोनों का विवाह रात के वक्त ही कराया गया।


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: