0

एक बार फिर से पूरा बिहार शर्मसार हो गया है. एक 6 साल के बच्ची के साथ ऐसा दर्दनाक और घिनौना काम किया गया जिसे देख अच्छे अच्छों की रुह कांप गई. बता दें जिसे आप देख कर डर जाएंगे और सुनकार रो पड़ेंगे वह घिनौना कांड बिहार के सासाराम में किया गया. बता दें कि एक इन्सान जो खुद बच्चों का बाप हैं पर उसने ही एक फुल जैसी बच्ची के जिस्म को भूखे भेड़िये के तरह नोच लिया है और उसका बलात्कार किया.

6 साल की बच्ची के साथ रेप करने का आरोप मिराज आलम नामक एक व्यक्ति पर लगा है. मिराज ने चॉकलेट देने के बहाने से बाहर खेल रही उस नादान बच्ची को पहले घर के अंदर बुलाया. फिर उसने जो किया उसके बारे में सुनकर आपके रौंगटे खड़े हो जाएंगे. मिराज आलम आलम ने उस बच्ची के साथ जबरदस्ती की, उसे मारा और अपने हवस की आग बुझाने के लिए उसे लहूलुहान कर दिया.

बाताया जा रहा है कि मिराज आलम. पहले से ही शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं फिर भी उसने एसा जघन्य अपराध किया. काफी देर तक बच्ची को घर के बाहर खेलते हुए नहीं पाकर उसकी मां ने खोजबीन शुरू की. इसके बाद बच्ची के पिता उसे खोजने लगे. इसी बीच मिराज आलम के घर से किसी के चीखने की आवाज सुनाई दी तो सब लोग अंदर गए.

घर के पास खेत मे घुसते ही खून से लथपथ तड़पते हुए जिगर के टुकड़े को देखकर सब लोग दंग रह गए. घर वाले दहाड़ मार कर रोने लगे. यह घटना सासाराम के करगहर थाने की मंगलवार की शाम की है. बच्ची को पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. फिर सदर अस्पताल से भी डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया है. इस मासूम की हालत नाज़ुक है, बताया गया है कि बच्ची के अंग से खून का स्त्राव बंद नहीं हो रहा. इस घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आर्कोश और गुस्सा है. सभी एक सुर में आरोपी मिराज आलम को मृत्यदंड अर्थात फांसी की मांग पर अड़े हुए है.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: