पत्नी के आरोप के बाद मोहम्मद शमी ने दिया नया बयान, कहा यह काम करने को तैयार हूँ….!


0

इंडिया के लिए खेल चुके क्रिकेटर मोहम्मद शमी पर पत्नी द्वारा लगाये गये गंभीर आरोप के बाद उन्होंने मीडिया के सामने आकर कई बयान दिए हैं. उन्होंने अपने गांव अमरोहा में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाकर कहा, “मेरी शादी को 4 साल हो गए. इस बीच क्यों याद नहीं आया? यह एक साजिश है. मैं अपने परिवार और पत्नी के साथ ही रहना चाहता हूं. पता नहीं उन्होंने ऐसा क्यों किया. हम लोगों ने होली भी इस बार साथ ही मनाई थी. साउथ अफ्रीका टूर पर भी शॉपिंग कर ज्वैलरी खरीदी थी. जिस फोन का जिक्र किया जा रहा है, वह फोन मेरा नहीं है. न मेरा नम्बर है और न मैंने किसी से बात की है.”

उन्होंने आगे यह कहा, “लोग दूसरों की कामयाबी से जलते हैं. शायद इसमें किसी बाहरी व्यक्ति की चाल हो. यह एक कठिन दौर है, जिसमें मैं अपनी फैमली के साथ रहना चाहता हूं. मैं वाइफ के साथ बैठकर इस प्रॉब्लम को खत्म करने के लिए बात करूंगा. अगर मुझको अपनी पत्नी और बच्ची को सॉरी भी बोलना पड़े, तो इसमें कोई एतराज नहीं है. मैं यह काम करने को भी तैयार हूँ.” बीसीसीआई के फैसले पर उन्होंने कहा, “इसके बारे में मुझको अभी जानकारी नहीं है. इस समय मुझको केवल अपनी फैमली की फिक्र है.”

मालूम को कि शमी पत्नी हसीन जहां ने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर कई फोटोज शेयर करते हुए शमी पर कई लड़कियों के साथ अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया. शेयर्ड फोटोज शेयर में शमी और उन लड़कियों के बीच हुई वॉट्सएप चैट के स्क्रीनशॉट थे. हालांकि अब हसीन जहां का वो फेसबुक अकाउंट डिलीट हो गया है. जिसमें ये सब पोस्ट की गई थीं.

इस मामले में शमी के कोच बदरुद्दीन ने कहना है कि, “इस खबर से मैं पूरी तरह शॉक्ड हूं. जितना मैं उसे जानता हूं, शमी बहुत शर्मिला है. कोचिंग के टाइम भी वह किसी से ज्यादा बात नहीं करता था. मैं उसकी वाइफ से भी मिला हूं. दोनों को देखकर कभी नहीं लगा कि आपस मे किसी तरह का मन मुटाव है. मुझे लगता है कि पूरे मामले में शमी की पत्नी ने जल्दबाजी की है. यदि ऐसा कुछ था तो पहले दोनों को घरवालों को बैठा कर बात करनी चाहिए थी. मामला जल्द सुलझना चाहिए, नहीं तो इससे शमी का गेम खराब होगा.”


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *