पत्नी की सोशल मीडिया की लत से परेशान था पति, एक दिन उठा लिया ऐसा कदम

1 min


0

एक पत्नी दिन और रात भर सोशल मीडिया पर लगी रहती है. जबकि अपने पति के लिए उसके पास जरा सा भी टाइम नहीं होता था. उसकी पत्नी को सोशल मीडिया लत हो गया था जिससे वो पूरी तरह से परेशान हो गया. जिसके बाद उसने कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल कर दी. कोर्ट में दाखिल अपनी तलाक याचिका में पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी दिन-रात फोन पर चैटिंग में लगी रहती है. कोर्ट ने मामले में तलाक याचिका स्वीकार करते हुए पति और पत्नी को काउंसलिंग सेशन के लिए भेजा है.

पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति की एक साल पहले ही शादी हुई थी. तलाक याचिका में पति ने आरोप लगाया कि शादी के पहले दिन से ही उसकी पत्नी फोन पर चैटिंग में लगी रहती है. उसने बताया कि उसकी पत्नी चैटिंग पर इतनी मशगूल रहती है कि ना वो परिवार को समय देती है और ना ही उसे. पति के मुताबिक उसकी पत्नी अपने पुरुष मित्रों के साथ वॉट्सऐप पर देर रात तक चैटिंग करती रहती है और इस बात से वो काफी परेशान है. उसने कई बार अपनी पत्नी को ऐसा करने से रोकने की कोशिश की, लेकिन रोकने पर उसकी पत्नी उससे झगड़ने लगती है और गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी देती है.

याचिकाकर्ता के वकील ने कोर्ट में बताया कि उसके क्लाइंट यानी पति ने अपनी पत्नी को घरेलु माहौल में ढलने और सोशल मीडिया की लत से बाहर आने के लिए समय भी दिया, लेकिन लगातार फोन पर चैटिंग में लगे रहना और घर की जिम्मेदारियों के मुंह फेरना उसकी आदत बन चुकी है. वकील ने बताया कि पत्नी अपने पति को परिवार के सदस्यों पर पैसे खर्च करने से भी रोकती है. हालांकि पत्नी के वकील ने इन सभी आरोपों को खारिज करते हुए बेबुनियाद बताया है.
ती है.
कहा जा रहा है कि इस मामले को जानकर कोर्ट में मौजूद मैरिज काउंसलर भी दंग रह गये. उन्होंने बताया की अभी तक उनके सामने दहेज प्रताड़ना, घरेलु हिंसा और संपत्ति विवाद से जुड़े केस आये थे लेकिन यह पहली बार है कि सोशल मीडिया के वजह से तलाक की बात सामने आई हो.


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *