Sunday, September 26

पति को छोड़ अपने साथ रहने का प्रेमी बना रहा था दबाव, दी थी यह धमकी और अब महिला लगा रही है गुहार

बिहार के मुंगेर जिले में प्रेम-प्रसंग का एक अजीबो-गरीब मामला सामने अाया है। यहां एक विवाहिता के प्रेमी ने उसके पति का अपहरण कर लिया है। महिला 15 दिनों से थाने का चक्‍कर काट रही है। साथ ही अपने प्रेमी से भी गुहार लगा रही है कि उसके पति को वापस कर दे। इस मामले में एसपी ने बताया कि तकनीकी अनुसंधान कर महिला के पति की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, मुंगेर जिले के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बस्‍ती के रहेने वाले सुरेंद्र मंडल की दस वर्ष पूर्व सोनम शादी हुई थी। उनके तीन बच्‍चे भी हैं। सुरेंद्र राजमिस्‍त्री का काम करता है। उसकी पत्नी सोनम देवी ने बरियारपुर थाना में आवेदन देकर कहा है कि 30 अप्रैल की रात मेरे मोबाइल पर 9534420911 से फोन आया। फोन उसके प‍ति ने उठाया। इसके बाद उन्‍होंने कहा कि नयारामनगर थाना क्षेत्र के कंतपुर नौवागढ़ी निवासी विपीन मंडल मुझे बाहर मिलने के लिए बुला रहा है। मैं कुछ देर में मिलकर आता हूं। लेकिन रात दो बजे तक जब मेरे पति वापस नहीं आये।

महिला ने आगे कहा कि इसके बाद मैंने परिवार के साथ मिलकर उनकी तलाश की। लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला। हमलोगों ने विपिन मंडल से भी फोन पर बातचीत किया तो उसने कहा कि घबराने की कोई बात नहीं है। वह सुबह में आकर मिलेगा, लेकिन उसके बाद से विपिन का भी मोबाइल बंद है।
महिला ने बताया कि विपिन मंडल मुझे पिछले कुछ दिनों से पति को छोड़ कर अपने साथ रहने का दबाव बना रहा था। मेरे मना करने पर विपिन ने धमकी दिया था कि साथ नहीं रहोगी तो तुम्हारे पति को गायब कर दूंगा। मुझे आशंका है कि विपिन मंडल ने जान मारने की नियत से मेरे पति का अपहरण कर लिया है।

इस बाबत अपहृत सुरेंद्र मंडल की मां ने बताया कि 30 मई को ही अपराधियों उसके बेटे क अपहरण कर लिया था। पत्नी थाना में आवेदन देकर निश्चिंत हो गई है। बरियारपुर पुलिस भी प्राथमिकी दर्ज आराम से बैैठी है। लेकिन मेरा बेटा कहां है, किसी हालात में है, कोई नहीं बता रहा है।
वहीं, मुंगेर के एसपी गैरव मंगला ने कहा कि अपहृत की पत्नी सोनम देवी के बयान पर बरियारपुर थाना में 2 मई को कांड संख्या 47/18 दर्ज की गई है। पुलिस तकनीकी अनुसंधान कर अपह्त की तलाश में जुट गई है। अारोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: