पति के दुबई जाते ही रिलेशनशिप में रह रही थी महिला, मौत के बाद शव लेकर ससुराल पहुंचा प्रेमी, फिर…

1 min


0

बिहार के आरा में पीरो के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के महुअरी निवासी रीता देवी नामक एक विवाहित महिला का शव मंगलवार को पुलिस ने हाथीटोला के समीप से बरामद किया है. मृतका रीता देवी महुअरी निवासी अक्षयलाल राम की पत्नी बतायी जाती है. महिला दो बच्चों की मां है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार महुअरी निवासी अक्षयलाल राम की शादी करीब 10 वर्ष पूर्व बक्सर जिले के बरांव गांव निवासी काशीनाथ राम की पुत्री रीता देवी से हुई थी.

पति के विदेश जाते ही रिलेशनशिप में रहने लगी महिला

अक्षयलाल राम विदेश (दुबई) में नौकरी करता है. पति के विदेश जाने के बाद रीता देवी का बसेया गांव निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया और पिछले कुछ महीनों से रीता देवी अपने प्रेमी के साथ नया टोला जगदीशपुर में रिलेशनशिप में रह रही थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार को रीता देवी की कथित तौर पर जहर खाने से मौत हो गयी. महिला ने स्वयं जहर खाया है या उसे जहर देकर मारा गया है, यह स्पष्ट नहीं हो पाया है.
 
महिला की मौत के बाद उसका प्रेमी मंगलवार की सुबह महिला का शव लेकर महिला के ससुराल महुअरी पहुंचा, लेकिन ससुराल वालों ने महिला का शव लेने से इन्कार कर दिया. इसके बाद महिला का प्रेमी शव वापस ले जाने के क्रम में हाथी टोला के समीप शव को छोड़ कर फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची अगिआंव बाजार थाना की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पुलिस पोस्टमार्टम के लिए आरा भेज दिया.
आवेदन का पुलिस कर रही इंतजार
अगिआंव बाजार थानाध्यक्ष के अनुसार इस मामले में अभी तक इस मामले में महिला के ससुराल या मायके पक्ष से कोई आवेदन थाना में नहीं दिया गया है. वैसे पुलिस मामले के छानबीन में जुट गयी है. महिला की जहर से मौत होने की बात सामने आ रही है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पायेगा.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *