पति के ताने सुन-सुनकर परेशान नवविवाहिता ने रेल से कटकर जान दे दी।


 पति के ताने सुन-सुनकर परेशान नवविवाहिता ने रेल से कटकर जान दे दी। रेलवे ट्रैक से उसका क्षत-विक्षत शव बरामद हुआ है। शादी के 18 माह बाद ही पति राजेंद्र सिंह को पत्नी खुशबू बोझ लगने लगी थी। शादी के बाद कुछ माह तो दोनों खुशी से साथ रहे, लेकिन पिछले एक माह से राजेंद्र खुशबू से झगड़ा करने लगा था।

पति अपनी पत्नी खुशबू से कहता कि मैं तुमसे शादी कर फंस गया हूं। तुम मुझ पर बोझ हो। अपने पिता के पास जाओ। उनसे कहो कि बीएड करा दें और जितना घूस लगे देकर जॉब दिला दें। खुशबू ने यह बात अपने पिता सत्येंद्र सिंह को कहा था। सत्येंद्र अपनी बेटी के लिए कुछ करते इससे पहले ही उन्हें मौत की खबर आ गई। 

घटना बिहार के भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के कुल्हाड़िया रेलवे स्टेशन के पास की है। मंगलवार सुबह लोगों ने रेल ट्रैक पर 25 साल की लड़की का शव देखा। उसके सिर पर गहरी चोट लगी थी। शव के पास ही लड़की का बैग पड़ा था। 

स्थानीय लोगों ने बैग से खुशबू का मोबाइल फोन और आधार कार्ड निकाला। आधार कार्ड में खुशबू के पिता का नाम मिला। खुशबू के फोन से उसके पिता का नं. निकालकर लोगों ने सत्येंद्र को जानकारी दी। 

सूचना मिलते ही अगियाव थाना क्षेत्र के पिपराडीह गांव के सत्येंद्र सिंह कुल्हड़िया पहुंचे और बेटी की शिनाख्त की। उन्होंने कहा कि पिछले एक माह से मेरी बेटी को तंग किया जा रहा था। मुझे शक है कि उसकी हत्या कर डेड बॉडी लाकर यहां फेंक दी गई। 

सत्येंद्र ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी पटना के चांगर थाना के रामकृष्णनगर निवासी राजेंद्र सिंह से की थी। शादी के बाद से ही खुशबू को दहेज के लिए तंग किया जा रहा था। जीआरपी ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। सत्येंद्र सिंह ने दामाद राजेंद्र सिंह और उसके परिवार के लोगों पर दहेज हत्या का केस दर्ज कराया है।

[zombify_post]

Comments 0

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पति के ताने सुन-सुनकर परेशान नवविवाहिता ने रेल से कटकर जान दे दी।

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in