पटना में दिनदहाड़े फायरिंग से जबरदस्त दहशत, होटल मालिक के उपर जानलेवा हमला कर अपराधियों ने फैलाया खौफ

1 min


0

बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल इस कदर बढ़ता जा रहा है कि वे राजधानी पटना में भी दिनदहाड़े फायरिंग कर दहशत फैला रहे हैं। बुधवार को पटना के अनिशाबाद इलाके में अपराधियों ने एक होटल मालिक के उपर जानलेवा हमला किया। हालांकि, इस हमले में होटल मालिक बच गया और पब्लिक ने साहस का परिचय देते हुए अपराधियों को खदेड़ दिया।

जानकारी के अनुसार, बुधवार की दोपहर अनिशाबाद इलाके मानिकचंद तालाब के पास अपराधियों ने चंपारण मीट हाउस के मालिक अमरजीत कुमार के उपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। एक गोली होटल मालिक के नजदीक से गुजर गई। दूसरी मिसफायर हो गई। इस बीच गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के व्‍यवसायी एकजुट हो गए और अपराधियों को खदेड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्‍थल से एक बाइक, एक कट्टा, एक पिस्‍टल और चार खोखे बरामद किये हैं। अपराधियों की पहचान की जा रही है।

इस बाबत व्‍यवसायी ने बताया कि वह अपने बुलेट से होटल जा रहा था। तभी पहले से मौजूद अपराधियों ने उसे रोका। उनमें से एक डब्‍लू गोप भी था, जिसे वह पहचानता था। इस बीच कुछ ने उसे बात में उलझाये रखा और एक ने गोली चला दी, जो उसके सिर के नजदीक से निकल गई। दूसरी गोली मिसफायर कर गई। वह शोर मचाते हुए गली में भागा, जिसके बाद तमाम व्‍यवसायी इकट्ठे हो गए। व्‍यवसायियों को इकट्ठा होते देख अपराधी भाग गए। वहीं, इस घटना पर पुलिस ने कहा कि अपराधियों की पहचान की जा रही है। जल्‍द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।
इनपुट: JMB


Like it? Share with your friends!

0
Digital Desk

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: