पटना के इस इलाके में हुई जमकर लाठी चार्ज, यदि आप भी इधर जा रहें हैं तो हो जाएं सावधान


0

राजधानी पटना से मिल रही एक खबर के यह सामने आया है कि एक इलाके में यहां पुलिस द्वारा जमकर लाठी चार्ज की गई है. जिसको लेकर मौके पर अफरा-तफरी मच गई है. कहा जा रहा है कि पुलिस की लाठी खाने के डर से मौके पर मौजूद लोग इधर उधर भाग रहे थे. जबकि कईयों को पुलिस से खदेड़ कर दो-तीन सोंटा लगा भी दिया.

दरअसल यह कहा जा रहा है कि पटना के कारगिल चौंक पर उर्दू टीईटी अभ्यर्थी धरने पर काफी देर से बैठे हुए थे और नारेबाजी कर रहे थे. इन अभ्यर्थियों के वजह से कारगिल चौक और उसके आस पास के इलाके में जाम की समस्या उत्पन्न हो गई. जिसके कारण वहां से आने-जाने लोगों को काफी मुश्किलों को सामना करना पड़ा. यहां कुछ ही मीटर की दुरी पर स्कूल-कॉलेज, कई सरकारी कार्यालय, एसएसपी व जिलाधिकारी का कार्यलय है. जबकि बगल में कई मार्किट भी हैं.

धरने के वजह से यहां यातायात व्यवस्था चरमरा गई. साथ ही भीषण जाम की समस्या उत्पन्न हो गई. जिसके बाद ही पुलिस ने सभी उर्दु अभ्यर्थियों को धरने पर से उठने की हिदायत दी. कई बार बोलने के बाद भी जब अभ्यर्थी नहीं माने तो तब पुलिस ने अपने सीनियर के आदेश पर लाठी चार्ज कर दिया. कहा जा रहा है कि सभी उर्दू TET अभ्यर्थी जल्द से जल्द रिजल्ट जारी करने की मांग कर रहे थे.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *