Breaking News

पक्षी से टकराया एयर इंडिया का विमान, 131 यात्रियों की अटकी सांस

एयर इंडिया का एक विमान बुधवार को अचानक एक पक्षी से टकरा गया. जिसके बाद प्लेन के पायलट सहित सभी यात्रियों की सांस हवा में अटक गयी. चेन्नई से चलकर विमान दिल्ली के लिए रवाना हुई थी, प्लेन के उड़ान भरने के बाद ही यह हादसा हुआ. विमान में 131 यात्री सवार थे. पक्षी से टक्कर होने के बाद प्लेन को मजबूरन चेन्नई के हवाई अड्डे पर फिर से लौटना पड़ा.

हालांकि इन सबके के बीच प्लेन में सवार सभी यात्री सुरक्षित रहे. सभी बाल बाल बचे. एयर इंडिया के एक प्रवक्ता ने बताया कि एआई 440 विमान उड़ान भरने के करीब 20 मिनट बाद पक्षी से टकरा गया जिसके कारण इसे चेन्नई के हवाई अड्डे पर लौटने को विवश होना पड़ा. प्रवक्ता के अनुसार सभी यात्री सुरक्षित हैं और पक्षी से टकराने के कारण हुये नुकसान का आकलन करने के लिए एयर इंडिया के इंजीनियर विमान का निरीक्षण कर रहे.

बताया जा रहा है कि इस विमान से जितने भी यात्री सवार होकर दिल्ली जाने वाले थे उन्हें फिर दुसरे विमानों के सहायता से उनके गंतव्य स्थल पर भेजा गया था. ये विमान भी इंडियन एयरलाइन्स के ही थे. हालांकि इस दौरान यात्रियों को थोड़ी परेशानी भी हुई. जिसके वजह से अधिकांश यात्री नाराज भी हुए. जिन्हें समझाबुझा कर शांत कर लिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: