दो होटलों में बड़ी छापेमारी, आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये कई युवक-युवतियां, ब्यूटी पार्लरों में चल रहे जिस्म के धंधे का भी हुआ पर्दाफाश


0

बिहार के दो होटलों में बड़ी छापेमारी करके वहां चल रहे घिनौने खेल का खुलासा किया गया है. इस छापेमारी में कई युवक-युवतियां आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गये. जो खुद को प्रेमी युगल बता रहे थे. जबकि पुलिस की टीम ने टी पार्लरों में चल रहे सेक्स रैकेट का भी पर्दाफाश किया है. दोनों होटल बिहार के मुजफ्फरपुर के सदर थाने के भगवानपुर आइजी कॉलोनी में स्थित है. जहां बुधवार की दोपहर विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर आठ प्रेमी युगलों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया. टीम ने एक होटल संचालक मुकुल कुमार और दूसरे होटल के मैनेजर शंभु कुमार को गिरफ्तार किया है. कई आपत्तिजनक सामान जब्त किये गये हैं.

प्रेमी युगल से सदर थाने पर पूछताछ के बाद सभी लड़कियों को महिला थाने के हवाले कर दिया गया. एसएसपी हरप्रीत कौर को सूचना मिली थी कि भगवानपुर आइजी कॉलोनी स्थित दो होटलों में प्रेमी-प्रेमिकाओं का पूरे दिन जमावड़ा लगा रहता था. एसएसपी ने नगर डीएसपी मुकुल रंजन के नेतृत्व में विशेष टीम का गठन किया. इसमें ब्रह्मपुरा थानेदार अवनीश कुमार, सदर थाने के प्रभारी थानेदार राजू मिश्रा, महिला थानेदार ज्योति कुमारी, क्यूआरटी के आरपी गुप्ता सहित अन्य को शामिल किया. टीम दोपहर करीब तीन बजे दोनों होटलों में छापेमारी की. पकड़ायी लड़कियों में सात अलग- अलग कोचिंग की छात्रा बतायी जा रही है. जबकि, एक महिला है. सभी के परिजनों को थाने पर बुलाकर नाम- पते का सत्यापन करने के बाद उनके हवाले कर दिया गया.

पुरानी बाजार स्थित ब्यूटी पार्लरों में सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना के बाद नगर डीएसपी के नेतृत्व में विशेष टीम ने ब्यूटी पार्लरों में छापेमारी की. वहां से पांच महिलाओं को हिरासत में लिया गया. हालांकि, पुलिस टीम को मौके से कोई आपत्तिजनक समान नहीं बरामद हुआ. हिरासत में ली गयी महिलाओं को देर शाम पूछताछ के बाद पीआर बांड पर छोड़ दिया गया. पुलिस को सूचना थी कि पुरानी बाजार स्थित ब्यूटी पार्लर के समीप असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है. जिसके बाद ही पुलिस द्वारा इस मामले में यह सख्त कार्रवाई की गई.


Like it? Share with your friends!

0
admin

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *