0

एक युवक दुबई से 7 किलों सोना लेकर भारत चला आया. वह ऐसा करके बहुत खुश था लेकिन उसके साथ अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे उसके चहरे की रंगत एक ही पल में फीकी पड़ गयी. वह युवक अवैध रूप से सोना लेकर इण्डिया पहुंचा था. दुबई से सोना लेकर चलने के बाद जब उसे पूरी रास्ते कोई तकलीफ नहीं हुई और किसी को इस बात की कानों कान खबर नहीं हुई तो उसे यह लगने लगा कि वह बच जायेगा. जब उसकी फ्लाइट भारत में पहुंची तो उसका यकीन और भी पक्का हो गया, पर आगे उसके साथ जो हुआ उसकी कल्पना उसने पहले नहीं की होगी.

बता दें कि उस युवक को कस्टम विभाग के अफसरों ने 7 किलो सोना के साथ के उसकी फ्लाइट लैंड होने के कुछ ही सेकंड बाद पकड़ लिया. उस सोना की बाजार में कीमत करीब 2 करोड़ रुपए होंगी. मंगलवार को इंडिगो की दुबई से आने वाली फ्लाइट से बठिंडा निवासी 20 वर्षीय अमनदीप प्रैस में 7 किलो सोना छुपाकर अवैध रूप से इंडिया लाया था.

अमनदीप को चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर कस्टम के अफसरों ने पकड़ लिया. कहा जा रहा है कि इस बात की भनक लुधियाना कस्टम विभाग और डायरैक्टोरेट ऑफ रैवेन्यू इंटैलीजैंस को पहले ले ही लग गयी थी. उन्हें यह भी मालूम था कि सोना लेकर आ रहा शख्स पहले भी इसकी तस्करी कर चूका है. वह इंडिगो के एयरलाइंस की फ्लाइट से आ रहा था जो सुबह 10:25 बजे चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट पर लैंड हुई थी.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *