Wednesday, October 27

दुबई से मात्र 40 मिनट की उड़ान की शुरुआत, कामगारों की बल्ले बल्ले, सैकड़ों KM का सफ़र सिमटा

संयुक्त अरब अमीरात स्थित अमीरात एयरलाइन ने सोमवार को दुबई और मस्कट के बीच दुनिया की सबसे छोटी A380 फ्लाइट शुरू की। एयरलाइन ने सोमवार को ट्वीट किया- दुबई और ओमान की राजधानी मस्कट के बीच औसत उड़ान समय (40 मिनट) है। 42 लोगों की टीम Airbus A380 को साफ करने के लिए जितना समय लेती है, यह उससे सिर्फ पांच मिनट ज्यादा है।
 
उन्होंने कहा कि एक एयरबस ए380 की वायरिंग (500 किमी) ही दुबई और मस्कट के बीच की दूरी (340 किमी) से लंबी है। अमीरात के डिविजनल सीनियर वाइस प्रेसीडेंट कमर्शियल ऑपरेशंस सेंटर के शेख माजिद अल मुअल्ला ने कहा कि मस्कट में A380 सेवाओं की शुरुआत का मतलब है कि हमारे ग्राहकों को हमारे उद्योग के अग्रणी उत्पादों को ऑनबोर्ड अनुभव करने का मौका मिलेगा।

उन्होंने आगे कहा कि ग्राहकों को यह पसंद भी आएगा। यात्रा अपनी वरीयताओं के रूप में वे अमीरात को चुनेंगे। अमीरात के लिए ओमान एक महत्वपूर्ण जगह है और हम अपने ग्राहकों की सर्वोत्तम सेवा करने के लिए बाजार में अपने परिचालन को बढ़ाने के तरीकों को देखेंगे।
 
इस नई उड़ान ने अमीरात के अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ दिया। यह पहले दुबई और दोहा के बीच दुनिया की सबसे छोटी ए380 सर्विस संचालित करता था। हालांकि, कतर और यूएई के बीच जारी राजनयिक संघर्ष के कारण साल 2017 में दोहा के लिए सभी उड़ानें रद्द कर दी गईं थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: