दुबई से भारत बंद हो रही ये फ़्लाइट, 2 दिन बाद नही जा पाएँगे भारत इस फ़्लाइट के ज़रिए, ये हैं पूरी जानकारी

1 min


0

दुबई/भारत: बड़ी विमानन कंपनी माने जाने वाले इंडिगो एयरलाइंस ने अपनी एक दुबई की फ्लाइट को बंद करने का ऐलान कर दिया है। इंडिगो एयरलाइंस ने घोषणा करते हुए कहा कि 15 दिसम्बर से चंडीगढ़ से दुबई जाने वाली फ्लाइट बंद हो जाएगी। इंडिगो अधिकारियों की माने तो कोहरे के कारण कम विजिबिलिटी में फ्लाइट्स की लैंडिंग करवाने में काफी परेशानी होती है।
 

 
इस वजह से ही कंपनी की ओर से दो माह के लिए यह फ्लाइट बंद कर दी गई है। दुबई की फ्लाइट सर्विस 15 दिसम्बर, 2018 से 15 फरवरी, 2019 तक बंद रहेगी। एयरपोर्ट अथॉरिटी के पब्लिक रिलेशन ऑफिसर दीपेश जोशी का कहना है कि एयरपोर्ट के रनवे पर कैट-2 और कैट-3 इंस्टॉल न होने की दशा में जीरो विजिबिलिटी के कारण एयरलाइंस कंपनी ने यह फैसला लिया है।
 

 
शारजाह की फ्लाइट के शैड्यूल बदलने को लेकर लिखा अथॉरिटी को पत्र
चंडीगढ़ इंटरनैशनल एयरपोर्ट से 3 इंटरनैशनल फ्लाइट्स थी। इसमें एयर इंडिया ने यात्रियों के अभाव में दो महीने पहले अपनी बैंकॉक की फ्लाइट बंद कर दी थी। एयर इंडिया ने अब अपनी शारजाह फ्लाइट के समय में बदलाव करने के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन को लिखा है। अभी एयरपोर्ट पर 2500 से लेकर 3000 मीटर की विजिबिलिटी में लैंडिंग हो रही है, जिस वजह से धुंध के मौसम में लैंडिंग में दिक्कत होना तय है। यात्री परेशान न हों इसलिए फ्लाइट के समय में बदलाव के लिए एयरपोर्ट प्रबंधन को पत्र लिखा है।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *