दुबई से आई पत्नी ने पति को अनजान नंबर से किया फोन और कहा, “जिंदगी बची तो लौट आउंगी.”

1 min


0

दुबई के होटल में वेटर युवती वापस लौटने के बाद दिल्ली स्थित इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट से लापता हो गई। घटना 16 अक्टूबर की है। पहले तो दिल्ली पुलिस ने पीड़ित पति की कोई सुनवाई ही नहीं की। जब केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका संजय गांधी से शिकायत की गई, तो गुमशुदगी दर्ज हुई। अब युवती की तलाश का काम ठप है।

शहर की आवास विकास कॉलोनी निवासी गुरमीत ¨सह के अनुसार, पंजाब के एक एजेंट के माध्यम से उसकी पत्नी रमनजीत कौर को कई महीने पहले दुबई स्थित रामीरोज होटल में वेटर की नौकरी का ऑफर मिला था। एजेंट के माध्यम से ही पासपोर्ट बना और फिर वीजा लेकर उनकी पत्नी को अगस्त में दुबई भेजा गया। विगत 15 अक्टूबर को पत्नी का फोन आया कि वह दुबई से रात में फ्लाइट पकड़कर 16 अक्टूबर को दिल्ली पहुंच रही है।
 
 
इस पर गुरमीत अपनी मां और आठ साल के बेटे को लेकर दिल्ली पहुंच गए। वहां जिस फ्लाइट से आने की बात पत्नी ने कही थी, वह तो आई। धीरे धीरे उस फ्लाइट के सभी यात्री एयरपोर्ट से बाहर निकल गए लेकिन पत्नी कहीं नही दिखी। इसके बाद उनका फोन भी नहीं लगा। इस पर गुरमीत एयरपोर्ट थाने पहुंचे और शिकायत की लेकिन पुलिस ने उसकी नही सुनी। तब उन्होंने केंद्रीय मंत्री से शिकायत की। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली।

इसके बाद वह पंजाब गए और उस एजेंट से मिले, जिसके माध्यम से पत्नी को दुबई भिजवाया गया था। लापता युवती के पति का कहना है कि जब वह 19 अक्टूबर को पंजाब से वापस लौट आया, तो उसके पास किसी अनजान नंबर से पत्नी का फोन आया। उसने रोते हुए सिर्फ इतना ही कहा कि “जदगी बची तो वह लौट आएगी।” इसके बाद फोन कट गया।
 
 
यह बात उसने दिल्ली पुलिस को बताई। इंस्पेक्टर ने उससे कहा कि युवती दुबई से लौटने के तुरंत बाद एयरपोर्ट से ही दूसरी फ्लाइट पकड़कर कोलकाता चली गई है। तब उसने कोलकाता पुलिस से संपर्क किया तो वहां की पुलिस ने कह दिया कि मामला दिल्ली में दर्ज है। वहां का मुकदमा यहां स्थानांतरित होने पर ही कोई कार्रवाई हो सकती है।

गुरमीत के अनुसार रविवार दोपहर एक अनजान नंबर से किसी शख्स का फोन आया कि तेरी पत्नी जहां भी है, खुश है। उसकी ¨चता छोड़, अपनी सोच। आरोप है कि फोन करने वाले ने युवती के पति को धमकी भी दी।


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *