दुबई : शराब के नशे में धुत भारतीय शख्स ने मेट्रो के अंदर की महिला के साथ छेड़-छाड़, अब क़ानून का इंतेज़ार

1 min


0

मेट्रो कोच के अंदर एक महिला के साथ कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के आरोप में एक आदमी को हिरासत में लिया गया और व्यक्ति पर मुकदमा चलाया गया. अदालत के दस्तावेजों के मुताबिक, यह व्यक्ति भारतीय था और 38 वर्षीय भारतीय पुरुष नशे में था, 14 फ़रवरी को मेट्रो में शराब के नशे में धूत व्यक्ति ने महिला की कमर को छुआ.
 
भारतीय व्यक्ति जो की सेल्समेन है, ने लाइसेंस के बिना शराब पीने और अपने उपर लगे यौन उत्पीड़न के लिए इंकार कर दिया और दावा किया की गलती से व्यक्ति का हाथ महिला की कमर पर चले गया होगा.

क्या हुआ था घटना वाले दिन ?

शिकायतकर्ता, एक 27 वर्षीय भारतीय निवासी महिला, ने कहा कि यह घटना लगभग 10.15 बजे के आसपास हुई, “मैं शेख जायद रोड पर एक स्टेशन पर मेट्रो में गयी , वहां एक आदमी मेरे पास बैठा था और वह व्यक्ति शराबी भारतीय व्यक्ति था .” “उसने नशे में मुझे देखा, उसने मुझे पकड़ लिया, उसने मेरी कमर और छाती को अचानक से छुआ , मै हैरान हो गयी.
फिर मैंने उसका हाथ पकड़ा और उस पर चिल्लाई, तब उसने मुझसे विनती की कि मै उसे बेनकाब न करूँ और उसकी पुलिस के पास शिकायत भी ना करूँ.
 
हालांकि, मैंने पुलिस को सब कुछ बताया क्योंकि मुझे बहुत डर लग रहा था, मैंने फिर मेट्रो से उतरकर भागने की कोशिश की तो व्यक्ति ने मेरा पीछा करने  की कोशिश की, हालाँकि पुलिस अधिकारीयों ने उन्होंने दो बार जगह से भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस अधिकारियों ने बहुत तेजी से पहुंचकर उसे पकड़ लिया.”
 
पुलिस महानिदेशक ने कहा कि घटना की सूचना मिलने पर वह मेट्रो स्टेशन पर ड्यूटी पर थे, हमने भारतीय व्यक्ति को गिरफ्तार किया और वह माफ़ी भी मांग रहा था.
 
आरोपी ने पुलिस को कबूल किया कि उसने महिला के साथ छेड़खानी की और उसने गलती की, लेकिन सरकारी अभियोजन जांच के दौरान उन्होंने दावा किया था कि गलती से उसका हाथ महिला की कमर तक चले गया होगा.
 
अदालत अब 27 मार्च को अपना फैसला सुनाएगी.


Like it? Share with your friends!

0
user

0 Comments

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: