Wednesday, October 20

अरब में बड़ा ऐलान, ग़लती से भी छुआ ये समान तो होगी सीधे, गिरफ़्तारी, जेल और बड़ा जुर्माना

संयुक्त अरब अमीरात: दुबई में अब कुछ लोगों की नजर कार में मौजूद बैटरियों पर पड़ने लगी है. अब यहां कार की बैटरियों को भी चुराया जा रहा है. रविवार को दुबई पुलिस ने चार चोरों को रंगे हाथों कार की बैटरियों की चोरी करते हुए पकड़ा. चारों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया.

अल बायान रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस को यह खबर मिली थी कि दुबई के औद्योगिक क्षेत्रों में जेबेल अली और कुसाईस में एशियाई गिरोह के लोग दिन में कारों की बैटरियां चोरी करने का काम करने जा रहे हैं. इस खबर के बाद पुलिस ने अपनी टीमों को निगरानी के लिए इस क्षेत्र में भेज दिया और पुलिस के टीम ने इस दौरान चार चोरों को रंगे हाथों पकड़ लिया.

दुबई पुलिस के लिए अपराध निवारण विभाग के प्रमुख लेफ्टिनेंट कर्नल रशीद अल मुएनी के अनुसार, दिन में कई घंटों के भीतर, गिरोह ने चोरी के काम को शुरू कर दिया और कार बैटरी को हटाने लगे. पुलिस ने उन लोगों के गिरोह को भी गिरफ्तार कर लिया जिन्होंने स्वीकार किया कि वे बैटरी ले लेंगे और उन्हें अपनी राष्ट्रीयता के किसी भी स्वामित्व वाली एक कार्यशाला में आधे मूल्य पर बेच देंगे.

दुबई पुलिस में सार्वजनिक और आपराधिक जांच के उप निदेशक ब्रिगेडियर मोहम्मद रशीद बिन साड़ी न कहा, “हम कानूनों को तोड़ने वाले अपराधियों और लक्षित अपराधियों से लड़ने के लिए टीमों को सतर्कता से पोस्ट कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: